कैथल

  • Hindi News
  • Haryana News
  • Kaithal
  • दूसरे वार्ड में बीड़ी न पहुंचाई तो जेल वार्डर को पीटा, वर्दी फाड़ी
--Advertisement--

दूसरे वार्ड में बीड़ी न पहुंचाई तो जेल वार्डर को पीटा, वर्दी फाड़ी

दिवाली से एक दिन पहले जवाहर पार्क में जीजा की हत्या करने वाले गांव डंडौली के दिलबाग उर्फ बागी व उसके भाई सुनील उर्फ...

Dainik Bhaskar

Apr 01, 2018, 02:25 AM IST
दिवाली से एक दिन पहले जवाहर पार्क में जीजा की हत्या करने वाले गांव डंडौली के दिलबाग उर्फ बागी व उसके भाई सुनील उर्फ शीला ने जेल में वार्डर सुखवंत की पिटाई कर दी। आरोपियों ने वार्डर की वर्दी फाड़ दी और उसे जान से मारने की धमकी दी। झगड़े का कारण वार्डर द्वारा कैदियों को बीड़ी न देना बताया गया है। जेल के डिप्टी सुपरिंटेंडेंट सुरेंद्र कुमार ने सिटी थाना में दोनों आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज करवाया हैै।

आरोप है कि शुक्रवार शाम विचाराधीन कैदी दिलबाग व सुनील ने वार्डर सुखवंत सिंह को बीड़ी देते हुए कहा कि वह दूसरे ब्लॉक में बंद उनके कैदियों के पास बीड़ी पहुंचा दे। सुखवंत सिंह ने ऐसा करने से मना कर दिया।

इसके बाद दोनों आरोपी वार्डर के साथ झगड़ने लगे। आरोपियों ने हाथापाई कर उसकी वर्दी फाड़ दी और जान से मारने की धमकी देने लगे। तभी जेल के दूसरे सुरक्षाकर्मी मौके पर पहुंच गए और वार्डर को आरोपियों से बचाया।

एसएचओ सिटी थाना पंकज कुमार ने बताया कि जेल के डिप्टी सुपरिंटेंडेंट सुरेंद्र कुमार की शिकायत पर दिलबाग व सुनील के खिलाफ सरकारी ड्यूटी में बाधा डालने, हाथापाई व जान से मारने की धमकी देने के आरोप में केस दर्ज कर लिया है। मामले की जांच की जा रही है।

बहन के प्रेम विवाह

से नाराज थे आरोपी

तीन साल पहले जींद जिले के गांव डंडौली की पूजा ने गांव कोयल के बलिंद्र के साथ लव मैरिज की थी। इससे परिवार के सदस्य नाराज थे और उससे रिश्ता तोड़ लिया, हालांकि पूजा की मां अपने बेटों से छिपकर बेटी से मिलने उसे कैथल बुला लेती थी। 18 अक्टूबर 2017 को पूजा अपने पति व बेटे को साथ लेकर जवाहर पार्क में मां से मिलने आई थी। तभी दो नकाबपोशों ने गाेली मारकर बलिंद्र की हत्या कर दी। गोलियां चलाते हुए देसी कट्टा टूटा तो बदमाश भाग गए। हत्या में पूजा के भाई दिलबाग व सुनील शामिल मिले। उन्होंने पुलिस पूछताछ में बताया कि बहन की लव मैरिज के बाद लोग उन्हें ताने देते थे। इसलिए उन्होंने उसकी हत्या की। बहन के पति की हत्या के दोनों आरोपी सगे भाई तभी से जिला जेल में बंद हैं। शुक्रवार शाम दोनों ने ही इस वारदात को अंजाम दिया।

X
Click to listen..