• Hindi News
  • Haryana
  • Kaithal
  • धूप फैक्ट्री में मजदूरों को पीटने के मामले में 2 काबू
--Advertisement--

धूप फैक्ट्री में मजदूरों को पीटने के मामले में 2 काबू

Kaithal News - धूप बनाने की फैक्ट्री में मजदूरों के साथ हुई मारपीट के मामले में अनाज मंडी चौकी पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार...

Dainik Bhaskar

Apr 01, 2018, 02:25 AM IST
धूप फैक्ट्री में मजदूरों को पीटने के मामले में 2 काबू
धूप बनाने की फैक्ट्री में मजदूरों के साथ हुई मारपीट के मामले में अनाज मंडी चौकी पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। आरोपियों पर लगी धाराओं में किसी में भी सात साल या इससे ज्यादा की सजा नहीं बनती, इसलिए आरोपियों को थाने से ही जमानत मिल गई। फैक्ट्री मालिक की ओर से बनाए जा रहे सामाजिक दबाव को देखते हुए पुलिस ने धारा-307 के लिए सिविल अस्पताल में डॉक्टरों से राय भी मांगी लेकिन डॉक्टरों ने चोट को हत्या के प्रयास जैसी नहीं बताया। बुधवार को शक्ति नगर स्थित धूप बनाने की फैक्ट्री में मजदूरों की कुछ युवकों के साथ कहासुनी हुई थी। अगले दिन गुरुवार को करीब 20 युवक लाठी, डंडों के साथ फैक्ट्री में घुस गए। आरोपियों ने तीन मजदूरों को पीटकर घायल कर दिया और फैक्ट्री में भी तोड़फोड़ की। पुलिस ने घायल महाबीर की शिकायत पर अर्जुन नगर के विक्की, साहिल व 15-20 अन्य के खिलाफ केस दर्ज किया था।

मामले की जांच कर रहे एचसी जयपाल ने बताया कि प्रताप गेट के रहने वाले आकाश व शक्ति नगर के विकास उर्फ विक्की को गिरफ्तार कर लिया है। डॉक्टरों ने भी राय मांगी थी लेकिन चोट धारा 307 लगाने लायक नहीं है।

X
धूप फैक्ट्री में मजदूरों को पीटने के मामले में 2 काबू
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..