• Hindi News
  • Haryana
  • Kaithal
  • रिलीज के 7 दिन बाद पदमासिटी में पद्मावत चली, पहले शो में 19, दूसरे में 8 दर्शक पहुंचे
--Advertisement--

रिलीज के 7 दिन बाद पदमासिटी में पद्मावत चली, पहले शो में 19, दूसरे में 8 दर्शक पहुंचे

आखिर रिलीज होने सात दिन बाद पदमासिटी मॉल में बुधवार को पद्मावत फिल्म चली। पहले शो में 19 और दूसरे शो में आठ दर्शक...

Dainik Bhaskar

Feb 01, 2018, 03:40 AM IST
रिलीज के 7 दिन बाद पदमासिटी में पद्मावत चली, पहले शो में 19, दूसरे में 8 दर्शक पहुंचे
आखिर रिलीज होने सात दिन बाद पदमासिटी मॉल में बुधवार को पद्मावत फिल्म चली। पहले शो में 19 और दूसरे शो में आठ दर्शक पहुंचे। शो की शुरूआत में पुलिस बल मॉल के बाहर मौजूद रहा है। जबकि शाम होने पर केवल 5/6 पुलिस कर्मी मौजूद रहे।

गुहला में 26 जनवरी से शो शुरू हो गया था। इसको शुरू करने के लिए भारी पुलिस बल तैनात करना पड़ा था। कैथल में प्रशासन व पुलिस की व्यस्तता के कारण सात दिन बाद फिल्म चली। प्रशासन शुरूआत में जिला स्तरीय गणतंत्र दिवस में व्यस्त रहे। इसके बाद 28 को पुलिस लाइन में सीएम की रैली हुई और 30 जनवरी को जेलभरो आंदोलन के चलते पुलिस व्यस्त रही। सभी बड़े कार्यक्रम पूरे होने के बाद बुधवार को पुलिस ने मॉल पर टीम भेजकर तीन बजे वाले शो को शुरू करवा दिया।

कैथल |पदमासिटी मॉल में मौजूद पुलिस।

एक साथ बैठ फिल्म

देख सकती है फैमिली

शहरवासी विक्रम व दलीप ने बताया कि उन्होंने पहली फिल्म देखी। इसमें ऐसा कोई भी दृश्य नहीं है जिस पर विवाद हो। सोनिया ने बताया कि फिल्म पूरी फैमिली एक साथ बैठकर देख सकते हैं।

हमारे पास नहीं आई अनुमति : हिंद सिनेमा के मैनेजर संजू ने बताया कि अभी फिल्म चलाने की अनुमति नहीं आई है। जैसे ही आएगी। फिल्म चला दी जाएगी।

अब रुटीन में चलेगी फिल्म : पदमासिटी मॉल के थिएटर मैनेजर ऋषिपाल मैहला ने बताया कि बुधवार 3 बजे पहला शो शुरू किया। इसके बाद चार बजे वाला शो भी चला। अब लगातार पद्मावत फिल्म चलेगी।

X
रिलीज के 7 दिन बाद पदमासिटी में पद्मावत चली, पहले शो में 19, दूसरे में 8 दर्शक पहुंचे
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..