• Hindi News
  • Haryana News
  • Kaithal
  • मारपीट में घायल की मौत मामले में हत्या का केस दर्ज करने की मांग
--Advertisement--

मारपीट में घायल की मौत मामले में हत्या का केस दर्ज करने की मांग

मारपीट में घायल ने अस्पताल में दम तोड़ दिया। गुरुवार को गांव पिलनी के लोगों ने एसपी से मिलकर आरोपी के खिलाफ हत्या...

Dainik Bhaskar

Feb 02, 2018, 04:15 AM IST
मारपीट में घायल ने अस्पताल में दम तोड़ दिया। गुरुवार को गांव पिलनी के लोगों ने एसपी से मिलकर आरोपी के खिलाफ हत्या मामला दर्ज करने की मांग की।

शिष्टिमंडल ने बताया कि गांव का एक लड़का बदमाश किस्म का है। वह गांव में कई वारदातें कर चुका है। उसने 2 दिसंबर धर्मपाल को डंडों से पीटकर घायल कर दिया था। मारपीट के बाद वह धर्मपाल को मरा समझ कर भाग गया था। घरवालों ने उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती करवा दिया और थाना पूंडरी में सूचना दी। धर्मपाल का कुछ दिनों तक इलाज चला। कुछ दिन बाद वह कोमा में चला गया। उसे चंडीगढ़ पीजीआई रेफर कर दिया। उसे 11 दिसंबर को सर्वोदय हॉस्पिटल शिफ्ट किया। धर्मपाल की स्थिति में सुधार नहीं हुआ डॉक्टरों के कहने पर घर ले आए। जिसकी 3 जनवरी को मौत हो गई थी। सुखबीर सिंह एएसई से एफआईआर की कॉपी ली गई तो पता चला कि विकास के विरुद्ध भारतीय दंड संहिता की धारा 325 लगाकर मामला दर्ज किया गया है।

ग्रामीण बोले- हत्या मामला हो दर्ज : एसपी से मिलने वाले पिलनी, रोहेड़ा गांव के लोगों का कहना था कि धर्मपाल की मृत्यु हो चुकी है। जिसका कारण विकास पुत्र बालकिशन द्वारा मारी गई चोटें है। अब इसके विरुद्ध भारतीय दंड संहिता की धारा 302 के अंतर्गत कार्यवाही की जानी चाहिए। मौके पर रमेश शर्मा, बलदेव, प्रदीप शर्मा, श्रीकृष्ण, जयकिशन, बनारसी, विद्या दीप ,राजीव, कुसुम देवी मौजूद रहे।

कैथल | हत्या का मामला दर्ज कराने की मांग को लेकर एसपी से मिलने पहुंचे ग्रामीण।

X
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..