बाहरी प्रत्याशी का चुनाव में बहिष्कार को लेकर 20 को प्यौदा में पंचायत

Kaithal News - तितरम में सर्व समाज की बैठक रामेश्वर बालू की अध्यक्षता में हुई बैठक में लोकसभा चुनाव को लेकर चर्चा हुई। इस दाैरान...

Bhaskar News Network

Apr 17, 2019, 07:51 AM IST
Kaithal News - haryana news about 20 ex boycott of outer candidates in panchayat panchayat
तितरम में सर्व समाज की बैठक रामेश्वर बालू की अध्यक्षता में हुई बैठक में लोकसभा चुनाव को लेकर चर्चा हुई। इस दाैरान फैसला लिया गया कि लोकसभा क्षेत्र से बाहर के प्रत्याशी को वोट न देकर बहिष्कार किया जाएगा। अंतिम निर्णय के लिए 20 को प्यौदा गांव में पंचायत बुलाई गई है। उन्होंने कहा कि अब तक बाहर के क्षेत्र के व्यक्ति इस सीट से सांसद बनते रहे हैं। जिससे क्षेत्र का वो विकास नहीं हुआ जो यहां का मौजूदा व्यक्ति करवा सकता था। अगर बाहरी उम्मीदवार होगा, तो उसका बहिष्कार किया जाएगा।

धर्मपाल छौत ने कहा कि हम किसी जाति विशेष के खिलाफ नहीं है। उनके खिलाफ हैं, जो उन्हें विशेष जाति बताकर जहर घाेलनेे का काम करता है। 1952 से 2014 तक हुए 16 लोकसभा चुनावों में 14 सांसद क्षेत्र से बाहर के बनेे हैं। इस बार ऐसा नहीं होने दिया जाएगा। सुभाष बड़सीकरी व ओमप्रकाश ढांडा ने बताया कि इस विषय पर 20 अप्रैल को गांव प्यौदा में पंचायत बुलाई है।बैठक में पवन कैलरम, साधु प्यौदा, ईश्वर प्यौदा, राजेश प्यौदा, काला, जोगेंद्र कसान, ज्ञानी तितरम, बलदेव तितरम, गुरनाम, अमरनाथ व वीरेंद्र जाजनपुर भी मौजूद रहे।

X
Kaithal News - haryana news about 20 ex boycott of outer candidates in panchayat panchayat
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना