कलायत काॅलेज में आवेदन को फिर खोला पोर्टल

Kaithal News - कलायत काॅलेज में निर्धारित सीटों को पूरी करने के लिए काॅलेज द्वारा शिक्षा विभाग से आवेदन लेने के लिए पोर्टल खोले...

Bhaskar News Network

Jul 14, 2019, 08:00 AM IST
Kalayat News - haryana news application opened again in kalayat college
कलायत काॅलेज में निर्धारित सीटों को पूरी करने के लिए काॅलेज द्वारा शिक्षा विभाग से आवेदन लेने के लिए पोर्टल खोले जाने के आग्रह को स्वीकार कर लिया गया है।

शिक्षा विभाग ने इस आग्रह को स्वीकार करने से आवेदन से वंचित छात्राएं ऑनलाइन आवेदन जमा करवा सकेंगी। काॅलेज प्रभारी डाॅ. सुरजमल व प्राध्यापक सुरेश कुमार ने बताया कि शिक्षा विभाग के निर्देशानुसार अब जो भी छात्राएं श्रीकपिल मुनि राजकीय महिला महाविद्यालय में प्रवेश लेना चाहती है वे ऑनलाइन आवेदन फार्म जमा करवा सकती हैं। आवेदन करने की प्रक्रिया शुरू हो चुकी हैं। उल्लेखनीय है कि कलायत के कालेज में बीए में 400 सीटें निर्धारित की हुई है जिनमें से आधे से ज्यादा सीटें रिक्त पड़ी हैं।

इस सबको देखते हुए ही शिक्षा विभाग द्वारा पोर्टल खोलने का निर्णय लिया गया है। जिसका आवेदन करने से वंचित रही छात्राओं को भरपूर लाभ मिलेगा तथा कालेज में भी छात्राओं की संख्या में इजाफा हो सकता है। श्रीकपिल मुनि राजकीय महिला महाविद्यालय में द्वितीय वर्ष में प्रवेश देने का कार्य भी चल रहा है जिसके लिए अंतिम तारीख 14 जुलाई निर्धारित की हुई है।

कलायत| काॅलेज में प्रवेश के लिए पहुंचीं छात्राएं।

काॅलेज में खुलेगा फीस काउंटर : कालेज द्वारा छात्राओं को फीस जमा करवाने के लिए ऑनलाइन चालान निकालकर दिया जा रहा है लेकिन शनिवार व रविवार को बैंक का अवकाश होने के कारण समस्या का सामना करना पड़ रहा है तथा रविवार ही फीस जमा करवाने का अंतिम दिन है। कुछ छात्राओं द्वारा जहां ऑनलाइन फीस जमा करवाया जा रहा है वहीं कुछ छात्राएं बैंक बंद होने के चलते कालेज में ही ऑफलाइन फीस देना चाहती हैं। कालेज में तैनात स्टाफ ने छात्राओं के हित को ध्यान में रखते काफी सोच विचार कर कालेज में ही कैश काउंटर खोलकर छात्राओं की फीस जमा करवाई जाएगी।

X
Kalayat News - haryana news application opened again in kalayat college
COMMENT