• Hindi News
  • Haryana
  • Kaithal
  • Kaithal News haryana news giving compartment paper on 2 centers 5 catching copy making case and notice to board

2 केंद्रों पर कंपार्टमेंट पेपर देते 5 नकलची पकड़े, केस बनाकर बोर्ड को दी सूचना

Kaithal News - 12 परीक्षा केंद्रों पर 10वीं और 12वीं कक्षाओं के सभी विषयों की बोर्ड की कंपार्टमेंट की परीक्षा ली गई। सभी केंद्रों पर...

Bhaskar News Network

Jul 14, 2019, 08:00 AM IST
Kaithal News - haryana news giving compartment paper on 2 centers 5 catching copy making case and notice to board
12 परीक्षा केंद्रों पर 10वीं और 12वीं कक्षाओं के सभी विषयों की बोर्ड की कंपार्टमेंट की परीक्षा ली गई। सभी केंद्रों पर करीब 1500 विद्यार्थियों ने परीक्षा दी। परीक्षा 12 बजे शुरू होकर तीन बजे तक चली। परीक्षा के दौरान जाट सीनियर सेकेंडरी स्कूल में तीन व सैनी स्कूल में बनाए गए परीक्षा केंद्र में नकल के दो केस बने।

दोनों केंद्रों पर विद्यार्थी पर्ची से नकल करते पकड़े गए। फ्लाइंग टीम ने पांचों विद्यार्थियों का नकल का केस बनाकर बोर्ड को सूचना भेज दी है। परीक्षा को नकल रहित करवाने के लिए तीन फ्लाइंग टीमों ने केंद्रों का निरीक्षण किया। जिनमें बोर्ड चेयरमैन फ्लाइंग, बोर्ड अधीक्षक फ्लाइंग और जिला शिक्षा अधिकारी फ्लाइंग शामिल थी। जिला शिक्षा अधिकारी जोगिंद्र सिंह हुड्डा ने बताया कि सभी केंद्रों पर परीक्षा शांतिपूर्ण तरीके से संपन्न हुई। परीक्षा को नकल रहित करवाने के लिए सभी केंद्रों पर सुरक्षा के बंदोबस्त भी किए गए थे। दो केंद्रों पर नकल के केस बनाकर बोर्ड को सूचना भेज दी गई है।

12 केंद्रों पर 10वीं व 12वीं के सभी विषयों के करीब 1500 छात्रों ने दी परीक्षा

X
Kaithal News - haryana news giving compartment paper on 2 centers 5 catching copy making case and notice to board
COMMENT