कलायत नपा हाउस की बैठक आज, विकास कार्यों पर होगी चर्चा

Kaithal News - नगर पालिका हाउस की बैठक शुक्रवार को होगी। इसमें नगर के विकास को लेकर कई प्रस्ताव रखे जाएंगे। पार्षद राजीव राजपूत...

Bhaskar News Network

Jun 14, 2019, 08:00 AM IST
Kalayat News - haryana news katha napa house meeting today will be discussed on development works
नगर पालिका हाउस की बैठक शुक्रवार को होगी। इसमें नगर के विकास को लेकर कई प्रस्ताव रखे जाएंगे। पार्षद राजीव राजपूत ने एजेंडे की जानकारी देते बताया कि चेयरपर्सन रजनी राणा की अध्यक्षता में होने वाली बैठक में गलियों के निर्माण करवाने, हिसार चंडीगढ़ राष्ट्रीय मार्ग पर पालिका हदूद में लाईटें लगवाने के अलावा वाटर ट्रीटमेंट प्लांट लगवाने, शाॅपिंग कांप्लेक्स बनवाने, सामुदायिक केंद्र का निर्माण करवाने, सोलर प्लांट लगवाने व कलायत में नर्सिंग कालेज का निर्माण करवाने बारे जैसे कई अन्य मुद्दों पर कार्यकारिणी द्वारा गहनता से विचार विमर्श किया जाएगा। उन्होंने बताया कि मीटिंग के दौरान जिन मुद्दों पर सहमति बनेगी हाउस द्वारा उनके प्रस्ताव पारित किए जाएंगे।

पात्र परिवारों को जल्द मिलेगी राशि

प्रधानमंत्री आवास योजना के तहत पात्र परिवारों को जल्द ही पहली किस्त के तौर पर पालिका द्वारा 1-1 लाख रुपए की राशि जारी की जाएगी। नगरपालिका चेयरपर्सन रजनी राणा, वाइस चेयरपर्सन मीनाक्षी जैष्ट, पार्षद राजीव राजपूत, सतीश धीमान ने बताया कि सभी 13 वार्डों से सैकड़ों की संख्या में पीएमएवाई योजना के तहत लाभ पाने के लिए आवेदन किया हुआ है।

ब्लॉक्स गायब हैं तो होगी जांच : कलायत नगर के विकास को लेकर नपा की शुक्रवार को बैठक में गलियों से उखाड़े गए ब्लाूक्स गायब होने की चर्चा की जाएगी। सचिव अशोक कुमार और एमई अशोक ने बताया कि उखाड़ी गई गलियों के ब्लाॅक्स बारे में नपा बैठक में निर्माण एजेंसियों से स्पष्टीकरण के साथ-साथ गलियों से उखाड़े गए ब्लाॅक्स की सूची मांगी जाएगी। अगर ब्लाॅक्स गायब हैं तो उसकी जांच कर कार्रवाई की जाएगी।

X
Kalayat News - haryana news katha napa house meeting today will be discussed on development works
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना