दिनदहाड़े घरों में सेंधमारी करने वाले 2 अाराेपी गिरफ्तार, चोरी का सामान भिवानी में छिपाया

Kaithal News - दिन दहाड़े मकान में सेंधमारी तथा रात काे ठेका शराब से चोरी के दो अलग-अलग मामलों में वांछित दो आरोपियों को पुलिस ने...

Bhaskar News Network

Jun 14, 2019, 08:00 AM IST
Kaithal News - haryana news two arrested arifi in the day to day homes hiding theft of goods in bhiwani
दिन दहाड़े मकान में सेंधमारी तथा रात काे ठेका शराब से चोरी के दो अलग-अलग मामलों में वांछित दो आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। जिनसे पूछताछ की जा रही है। पुलिस ने बताया कि थाना सिविल लाइन पुलिस के हेड कांस्टेबल मुकेश की टीम ने रेलवे स्टेशन कैथल के पास से 24 वर्षीय आरोपी कुलदीप निवासी शक्तिनगर कैथल को चोरी के आरोप में गिरफ्तार किया।

आरोपी कुलदीप 10 जून की दोपहर अपने एक अन्य नाबालिग साथी सहित बलराज नगर निवासी गुड्डी देवी के मकान में चोरी कर रहा था, महिला के अचानक घर आने पर चोरी किए सोना-चांदी जेवरात समेत मौके से फरार हो गया। वारदात में शामिल शक्ति नगर कैथल निवासी दूसरे किशोर को मौके पर ही काबू किया जा चुका है। चोरी की गई नकदी व जेवरात बरामद करने के लिए आरोपी कुलदीप का 13 जून को न्यायालय से एक दिन का पुलिस रिमांड हासिल किया गया है। आरोपी को साथ लेकर पुलिस टीम को भिवानी रवाना किया गया है, जहां पर आरोपी ने चोरी किए जेवरात िछपाने की बात कबूल की है। पुलिस ने बताया कि 29 अक्टूबर 2018 की रात हरसौला स्थित ठेका शराब से सेल्समैन सुनील कमार निवासी पाई को चोटें मारकर शराब व नकदी चोरी के मामले में थाना तितरम पुलिस के एसआई बिजेंद्र सिंह ने आरोपी राजेश निवासी देवा जिला हिसार को गिरफ्तार कर लिया। वारदात में लिप्त अन्य आरोपी पहले ही गिरफ्तार किए जा चुके हैं। आरोपी राजेश 13 मई को न्यायालय में पेश किया जाएगा, जिससे पूछताछ की जा रही है।

10 दिन पहले किराए पर लिया था घर, जेवरात व कैश चोरी

कैथल। शक्ति नगर में घर से किसी ने 15 हजार रुपए कैश व सोना-चांदी के जेवरात चोरी कर लिए। परिवार के सदस्य सुबह उठे तो उन्हें चोरी का पता चला। शक्ति नगर के रहने वाले कृष्ण ने बताया कि उसने 10 दिन पहले ही किराए पर मकान लिया था। बुधवार की रात वे कमरे से बाहर सो रहे थे। सुबह उठे तो सामान बिखरा मिला। 15 हजार रुपए कैश, तीन मोबाइल, गले के तीन ताबीज व चांदी के जेवरात चोरी हुए मिले। जिस बक्से में सामान था वह खेतों में पड़ा मिला। सिटी थाना से एएसआई सतीश ने बताया कि सूचना मिलने पर पुलिस मौका पर पहुंच गई थी। अज्ञात के खिलाफ चोरी का केस दर्ज कर लिया। जांच की जा रही है।

X
Kaithal News - haryana news two arrested arifi in the day to day homes hiding theft of goods in bhiwani
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना