• Hindi News
  • Haryana
  • Kaithal
  • ट्रक की टक्कर से पाई के रुपिंद्र की मौत, भाई घायल
--Advertisement--

ट्रक की टक्कर से पाई के रुपिंद्र की मौत, भाई घायल

Dainik Bhaskar

May 03, 2018, 02:40 AM IST

Kaithal News - ट्रक की चपेट में आने से गांव पाई के 21 वर्षीय युवक रुपिंद्र की मौत हो गई और उसका भाई भूपेंद्र व गांव का ही अन्य युवक...

ट्रक की टक्कर से पाई के रुपिंद्र की मौत, भाई घायल
ट्रक की चपेट में आने से गांव पाई के 21 वर्षीय युवक रुपिंद्र की मौत हो गई और उसका भाई भूपेंद्र व गांव का ही अन्य युवक सोमदत्त घायल हैं। हादसा बुधवार दोपहर गांव सेगा से डयोढ़ खेड़ी जाने वाली सड़क पर हुआ। हादसे के बाद ट्रक चालक मौके से फरार हो गया। पुलिस ने ट्रक के अज्ञात चालक के खिलाफ केस दर्ज किया है।

गांव पाई का रुपिंद्र, उसका भाई भूपेंद्र व सोमदत्त कैथल से गांव पाई लौट रहे थे। ट्रक चालक ने लापरवाही से बाइक को टक्कर मार दी। रुपिंद्र की मौके पर ही मौत हो गई। घायलों को एंबुलेंस में सिविल अस्पताल लेकर आए। सूचना मिलने पर तितरम थाना पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल पहुंचाया। एएसआई संजय शर्मा ने बताया कि ट्रक चालक के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। सेगा के पास हिसार-चंडीगढ़ हाईवे का निर्माण कार्य चल रहा है। वहां पुलिया निर्माण के लिए एक ट्रक पानी देकर लौट रहा था। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार ट्रक खेतों से सड़क पर चढ़ना था इसलिए उसने स्पीड बढ़ाई। ट्रक चालक की लापरवाही के साथ ज्यादा धूल उड़ना भी हादसे का कारण माना जा रहा है।

X
ट्रक की टक्कर से पाई के रुपिंद्र की मौत, भाई घायल
Astrology

Recommended

Click to listen..