Hindi News »Haryana »Kaithal» चौटाला आदेश दें तो परिवार का सदस्य पाकिस्तान में भी चुनाव लड़ेगा: दुष्यंत

चौटाला आदेश दें तो परिवार का सदस्य पाकिस्तान में भी चुनाव लड़ेगा: दुष्यंत

इनेलो सांसद दुष्यंत चौटाला ने कहा कि इनेलो-बसपा गठबंधन दो दलों का नहीं अपितु दो समान विचारधाराओं का मिलन है। दोनों...

Bhaskar News Network | Last Modified - May 03, 2018, 02:40 AM IST

चौटाला आदेश दें तो परिवार का सदस्य पाकिस्तान में भी चुनाव लड़ेगा: दुष्यंत
इनेलो सांसद दुष्यंत चौटाला ने कहा कि इनेलो-बसपा गठबंधन दो दलों का नहीं अपितु दो समान विचारधाराओं का मिलन है। दोनों पार्टियां कमेरे व दबे लोगों की आवाज उठाती आई हैं। वह बुधवार को पार्टी के वरिष्ठ नेता बलवान कोटड़ा के आवास पर पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे। इससे पहले वह इनेलो युवा जिलाध्यक्ष बलराज नौच के प्रतिष्ठान पर भी पहुंचे और कार्यकर्ताओं से मुलाकात की। सांसद ने कहा कि हरियाणा ही नहीं देश की राजनीति में गैर कांग्रेस और गैर भाजपा दलों को एक मंच पर लाने के लिए इनेलो-बसपा गठबंधन अहम भूमिका निभाएगा और वह इतिहास भी दोहराया जाएगा जब चौधरी देवी लाल ने वीपी सिंह को देश का प्रधानमंत्री बनाया था। सुरजेवाला के खिलाफ उनके परिवार का सदस्य चुनाव लड़ेगा इस सवाल पर दुष्यंत बोले-चौटाला साहब आदेश देंगे तो उनके परिवार का सदस्य पाकिस्तान में भी चुनाव लड़ेगा। वे हिसार लोकसभा क्षेत्र से ही चुनाव लड़ेंगे। सांसद ने केजरीवाल पर चुटकी लेते कहा कि केजरीवाल जब पंजाब या दिल्ली में आते हैं तो हरियाणा के हितों के खिलाफ बोलते हैं और हरियाणा में आकर पानी लाने का दिखावा करते हैं।

लोकसभा में उठाएंगे किसानों की आवाज : सांसद ने कहा कि वर्तमान सरकार फसल बीमा योजना का लाभ किसानों को मुहैया करवाने में पूरी तरह विफल रही है। राजकुमार सैनी के बारे में पूछे गए प्रश्न को यह कह कर सांसद टाल गए कि ऐसे व्यक्ति के बारे वे कोई टिप्पणी नहीं करना चाहते। सांसद ने आरोप लगाया कि राज्य सरकार पूर्व में रही चौटाला सरकार की खेल संबंधी प्रोत्साहन नीति को तोड़ रही है।

कैथल | पत्रकारों से बातचीत करते सांसद दुष्यंत चौटाला।

संगठन मजबूती का आह्वान

बाद में सांसद ने पार्टी के पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं की मीटिंग लेकर पार्टी संगठन को मजबूत करने का आह्वान किया। मौके पर रामफल मलिक खुराना, इनसो प्रभारी प्रो. रणधीर चीका, पूर्व मंत्री सुरेंद्र मदान, दयानंद कुंडू, कैलाश भगत, युवा जिलाध्यक्ष बलराज नौच, राजू जुलानीखेड़ा, हरदीप पाडला, काला खरक प्रधान, जाट शिक्षा समिति के प्रधान रणबीर ढुल फौजी, धर्मपाल छौत, संदीप, बलराज नरड़, संजय जागलान, जोंगेंद्र कसान, धर्मवीर कैमिस्ट, जिप्पी शोरेवाला, राजू पाई, सुरेंद्र वाल्मीकि चीका समेत कई पदाधिकारी व कार्यकर्ता मौजूद रहे।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Kaithal

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×