Hindi News »Haryana »Kalanwali» हत्या आरोपियों का सुराग बताने वाले को 50 हजार रुपये का इनाम देगी रेलवे पुलिस

हत्या आरोपियों का सुराग बताने वाले को 50 हजार रुपये का इनाम देगी रेलवे पुलिस

कालांवाली रेलवे स्टेशन के नजदीक पिछले दिनों हुए व्यापारी मर्डर मामले में हत्यारों का सुराग देने वाले को रेलवे...

Bhaskar News Network | Last Modified - Jan 15, 2018, 02:25 AM IST

कालांवाली रेलवे स्टेशन के नजदीक पिछले दिनों हुए व्यापारी मर्डर मामले में हत्यारों का सुराग देने वाले को रेलवे पुलिस ने इनाम देने का फैसला लिया है। रेलवे पुलिस अधीक्षक ने एलान किया कि अगर कोई व्यक्ति इस घटना का विश्वसनीय सुराग देता है, तो उसे 50 हजार रुपये इनाम देंगे। वहीं सुराग और सूचना देने वालों का नाम गुप्त रखा जाएगा। उधर सिरसा रेलवे स्टेशन पर रेलवे पुलिस ने थाना के आसपास स्टेशन परिसर में सीसीटीवी कैमरे लगवा दिए हैं। अब यहां घूमने वाले असमाजिक तत्वों पर पुलिस की पैनी नजर रहेगी।

हत्यारों के सुराग जुटाने को बांटेंगे पंफलेट

जीआरपी थाना सिरसा में तैनात एएसआई चिंरजीलाल ने बताया कि कालांवाली व्यापारी मर्डर मामले की गुत्थी सुलझाने को पुलिस गंभीरता से जांच में जुटी है। वहीं रेलवे पुलिस अधीक्षक के निर्देशानुसार मामले का सुराग बताने वाले को इनाम देने की घोषणा के 10 हजार पंफलेट भी इलाके में बंटवाएंगे। उसमें आम नागरिकों से हत्यारों का सुराग बताने की अपील की है।

यह था मामला

कालांवाली रेलवे स्टेशन के नजदीक सैर कर रहे दंपति से 28 नवंबर 2017 को 2 अज्ञात लुटेरों ने लूटपाट का प्रयास असफल होने पर चाकू से हमला कर कालांवाली निवासी धर्मकांटा व्यापारी सुरेंद्र कुमार उर्फ छिंदा की हत्या कर दी थी। परिजनों की शिकायत पर जीआरपी थाना सिरसा में अज्ञात के खिलाफ हत्या का मामला भी दर्ज कर लिया था। हालांकि घटना के बाद से कालांवाली मंडी में पुलिस चौकी भी खोल रखी है। उधर पुलिस मामले की जांच में जुटी है, लेकिन अभी हत्यारों का सुराग नहीं लग पाया है। जिसको लेकर कालांवाली के लोगों व व्यापारी वर्ग में पुलिस के खिलाफ काफी रोष है। इसी कड़ी में हत्यारों तक पहुंचने को रेलवे पुलिस ने सुराग बताने वाले को इनाम देने की घोषणा की है, ताकि किसी तरह मर्डर मामले की गुत्थी को सुलझाकर हत्या आरोपियों को पुलिस गिरफ्तार कर सके। वहीं पुलिस का दावा है कि हत्यारे जल्द पुलिस की गिरफ्त में होंगे।

रेलवे पुलिस ने जीआरपी थाना के आसपास लगाए सीसीटीवी कैमरे

रेलवे स्टेशन सिरसा में स्थित जीआरपी थाना परिसर के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों से स्टेशन पर घूमने वाले असमाजिक तत्वों पर नजर रखी जाएगी, क्योंकि जीआरपी ने रेलवे स्टेशन पर 2 सीसीटीवी कैमरे लगवा दिए हैं। सीसीटीवी कैमरों से जहां पुलिस को वारदातें सुलझाने में मदद मिलेगी, वहीं यात्रियों पर सुरक्षा की दृष्टि से नजर बनी रहेगी। जीआरपी थाना प्रभारी अमरनाथ ने बताया कि यात्रियों की सुरक्षा व स्टेशन पर असमाजिक तत्वों पर नजर रखने को रेलवे पुलिस ने थाना परिसर के आसपास सीसीटीवी लगवाएं हैं। हालांकि फिलहाल स्टेशन का कुछ हिस्सा यह कैमरे कवर कर पाते हैं।

जीआरपी थाना प्रभारी अमरनाथ ने कहा कि रेलवे पुलिस अधीक्षक ने कालांवाली में व्यापारी सुरेंद्र कुमार उर्फ छिंदा मर्डर मामले में सुराग बताने वाले को 50 हजार रुपये का इनाम देने की घोषणा की है। सूचना देने वाले का नाम पता गुप्त रखेंगे। उधर पुलिस हर एंगल से मामले की जांच में जुटी हैं और शीघ्र हत्यारे पुलिस की गिरफ्त में होंगे।

सिरसा। जीआरपी थाना के बाहर रेलवे स्टेशन की ओर लगाए सीसीटीवी कैमरे की कवरेज देखते एएसआई।

India Result 2018: Check BSEB 10th Result, BSEB 12th Result, RBSE 10th Result, RBSE 12th Result, UK Board 10th Result, UK Board 12th Result, JAC 10th Result, JAC 12th Result, CBSE 10th Result, CBSE 12th Result, Maharashtra Board SSC Result and Maharashtra Board HSC Result Online
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Kalanwali News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: htyaa aaropiyon ka suraaga btaane vaale ko 50 hazaar rupye ka inaam degai relovee police
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From Kalanwali

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×