--Advertisement--

सिरसा ने कालांवाली को हरा जीता मुकाबला

Dainik Bhaskar

Jan 09, 2018, 02:25 AM IST

Kalanwali News - गंगा की टीम ने 108 रन बना जीता मुकाबला गांवअलीकां में चल रही दस दिवसीय िक्रकेट प्रतियोगिता में सोमवार को टीमों के...

सिरसा ने कालांवाली को हरा जीता मुकाबला
गंगा की टीम ने 108 रन बना जीता मुकाबला

गांवअलीकां में चल रही दस दिवसीय िक्रकेट प्रतियोगिता में सोमवार को टीमों के बीच रोमांचक मुकाबले हुए। सोमवार को धूप खिलने से दर्शकों ने भी बड़ी संख्या में पहुंचकर मैच का आनंद लिया और खिलाड़ियों को हौसला बढ़ाया।

प्रतियोगिता में पहला मैच सिरसा गांव अलीकां की टीम के बीच हुआ। जिसमें सिरसा की टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 5 ओवरों में 33 रन बनाए जबकि अलीकां की टीम ने मात्र 3 गेंद शेष रहते 34 रन बनाते हुए मैच जीत लिया। इसमें गेंदबाज विक्की मेहता को 4 विकेट लेने से मैन ऑफ मैच चुना गया। दूसरा मैच गांव बीरूवाला बुढ़ाभाणा की टीमों के बीच हुआ। इसमें वीरुवाला ने पहले बल्लेबाजी करते महज 18 रन बनाए जबकि बुढ़ाभाणा की टीम ने अासानी से 19 रन बनाकर मैच जीत लिया। इसके बाद कालांवाली सिरसा की टीम के बीच हुए मुकाबले में सिरसा की टीम ने 55 रन बनाए जबकि कालांवाली की टीम 40 रनों पर सिमट गई और सिरसा टीम मैच जीतकर अगले दौर में पहुंची। इसी तरह गांव अलीकां सिरसा की टीम के बीच हुए मुकाबले में सिरसा ने बल्लेबाजी करते हुए 63 रन बनाए जबकि जवाबी पारी में उतरी अलीकां की टीम के महज 46 रन बना मैच हार गई। इसके बाद गांव बप्पां सालमखेड़ा की टीम के बीच मुकाबला हुआ। जिसमें सालमखेड़ा ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 38 रन बनाए जबकि बप्पां की टीम रोमांचक मैच में 33 रन बनाते हुए महज 6 रनों से हार गई। इससे सालमखेड़ा की मैच जीतकर अगले दौर में पहुंची।

इसी तरह गांव मीरपुर कलां माखा के बीच हुए मुकाबले में मीरपुर कलां ने पहले खेलते हुए 38 रन बनाए जबकि माखा की टीम के खराब प्रदर्शन के चलते मात्र 17 रन ही बना पाई और मीरपुर कलां की टीम विजय हुई जबकि गांव नागोकी पनिहारी के बीच हुए मुकाबले में पनिहारी टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 46 रन बनाए जबकि नागोकी 34 रन ही बना सकी और नागोकी विजयी रही।

इसके बाद सिरसा टीम ने 32 रन बनाए जबकि मीरपुर कलां ने 33 रन बनाते हुए मैच जीत लिया। इस मौके पर अमन कंबोज, विंकल, अंकुश, लवप्रीत, गुरनैब सिंह, सौरव, राजन, अनुज, सचिन, संदीप, मनजिंद्र अन्य मौजूद थे।

रोड़ी। गांव अलीकां की क्रिकेट प्रतियोगिता में खेलते खिलाड़ी।

X
सिरसा ने कालांवाली को हरा जीता मुकाबला
Astrology

Recommended

Click to listen..