--Advertisement--

देश और प्रदेश में आने वाला समय कांग्रेस का: तंवर

भाजपा सरकार के 4 वर्ष के कार्यकाल में देश व प्रदेश में भ्रष्टाचार, अपराध, बेरोजगारी, महंगाई आदि बढ़ी है। भाजपा सरकार...

Dainik Bhaskar

Feb 15, 2018, 02:35 AM IST
भाजपा सरकार के 4 वर्ष के कार्यकाल में देश व प्रदेश में भ्रष्टाचार, अपराध, बेरोजगारी, महंगाई आदि बढ़ी है। भाजपा सरकार ने प्रदेश में विकास के नाम पर कुछ नहीं किया और कांग्रेस की ओर से शुरू की गई योजनाओं को भी पूरा नहीं कर पाई। यह बात कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष डॉ. अशोक तंवर ने बुधवार को गदराना रोड स्थित सेठ प्रकाश चंद सूरतिया चैरिटेबल ट्रस्ट में कार्यकर्ता सम्मेलन को संबोधित करते हुए कही। उन्होंने कहा कि इनेलो ने भी इस क्षेत्र के लोगों को विकास के नाम पर भ्रमित कर वोट लिए है और विकास के नाम पर कुछ नहीं किया। तंवर ने कहा कि कांग्रेस की सरकार आने पर प्रदेश सरकार से कई गुणा विकास कार्य करवाए जाएंगे। आने वाला समय कांग्रेस पार्टी का है। उन्होंने कहा कि पार्टी की नीतियों को घर-घर पहुंचाने के लिए 5 मार्च से कालका से साइकिल यात्रा शुरू की जाएगी। जोकि पूरे प्रदेश का भ्रमण करेगी और पार्टी को मजबूती देने का कार्य करेगी। कार्यक्रम में ओमप्रकाश केहरवाला, राजीव केहरवाला, महेश झोरड़, केशव ठेकेदार, बेअंत गदराना, सिकंदर बहिया, नेम चंद जैन, रवि दानेवालियां, नितिन गर्ग, बिंदर सिंह, राजा सिंह, पाश सिंह, ओमप्रकाश, पाला सिंह देसू, जगतपाल गोदारा उपस्थित थे।

रैली में बुलंद होगा राष्ट्रवाद का नारा : मलिक

कालांवाली | जींद में होने वाली अमित शाह की युवा हुंकार रैली को लेकर भाजपा नेता कोई कसर नहीं छोड़ रही है। इसी कड़ी में भाजपा के विस्तारक हलका प्रभारी डॉ. सतबीर मलिक ने बुधवार को शहर व हलके के विभिन्न गांवों में रैली का न्योता दिया और युवाओं से भी मिलकर ज्यादा से ज्यादा संख्या में पहुंचने को रैली में पहुंचने की अपील की।

इस दौरान डॉ. सतबीर मलिक ने कहा कि जींद में होने वाली भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह की रैली में सभी रिकार्ड टूटेंगे। हर युवा जहां अपनी बाइक से रैली में पहुंचेगा तो पूरे देश का युवा जींद में एकत्रित होकर राष्ट्रवाद के नारे को बुलंद करेगा। उन्होंने कहा कि प्रदेश में भाई-भतीजावाद व क्षेत्रवाद खत्म हो गया है। ऐसे में हम भ्रष्टाचार मुक्त भारत का निर्माण कर रहे है। रोजगार में पारदर्शिता से युवाओं को रोजगार मिल रहे है। प्रधानमंत्री ईमानदार छवि और देश में भ्रष्टचार पर अंकुश लगाने के कारण युवा हुंकार रैली को लेकर युवाओं में खासा उत्साह है।

X
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..