Hindi News »Haryana »Kalanwali» सहुवाला को 13 रनों से हराकर ओढ़ां की टीम अगले राउंड में

सहुवाला को 13 रनों से हराकर ओढ़ां की टीम अगले राउंड में

विजेता टीम को मिलेगा 21 हजार रुपये नकद पुरस्कार भास्कर न्यूज | रोड़ी गांव लकड़ांवाली में शनिवार को दिवंगत...

Bhaskar News Network | Last Modified - Mar 18, 2018, 02:35 AM IST

विजेता टीम को मिलेगा 21 हजार रुपये नकद पुरस्कार

भास्कर न्यूज | रोड़ी

गांव लकड़ांवाली में शनिवार को दिवंगत मास्टर बलकौर सिहं की याद में युवा क्लब एवं ग्रामीणों के सहयोग से पांच दिवसीय किक्रेट प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। जिसमें पंजाब, हरियाणा व राजस्थान की टीमों ने हिस्सा लिया।

मुख्यातिथि सरपंच कुलविंद्र सिंह ने रिबन काटकर प्रतियोगिता की शुरूआत की। उन्होंने युवाओं को संबोधित करते हुए कहा कि खेलों से शारीरिक विकास ही नहीं अपितु आपसी भाईचारा भी बढ़ता है। उन्होंने खिलाडिय़ों को खेलों के दौरान नशे से रहित होकर खेल को खेल की भावना से खेलने की प्रेरणा दी। इस दौरान प्रतियोगिता का पहला मैच गांव ओढ़ां व सहुवाला की टीमों के बीच हुआ। जिसमें ओढ़ां की टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 5ओवरों में 58 रन बनाए जबकि लक्ष्य करने मैदान में उतरी सहुवाला की टीम 45 रनों पर सिमट गई।

जिसमें ओढ़ां की टीम ने सहुवाला को 13 अंकों के अंतर से हराकर अगले राउंड में प्रवेश किया। इसी प्रतियोगिता में टीमों के बीच रोमांचक मुकाबले हुए। समिति सदस्यों ने बताया कि विजेता टीमों को प्रथम इनाम 21 हजार रुपये जबकि उपविजेता टीम को 11 हजार रुपये देकर सम्मानित किया जाएगा। इसके अलावा मैन ऑफ द सिरीज को 3100 रुपये, वेस्ट बेट्समैन को 1100 रुपये व वेस्ट बोलर्स को भी 1100 रुपये देकर सम्मानित किया जाएगा। इसके अलावा क्लब द्वारा डबवाली के खिलाड़ी वजीर अली, जसकरण सिहं, जसवीर सिंह जलालआना , जसवंत सिंह मलिकपुरा, सत्ता चहल कालांवाली को विशेष रूप से सम्मानित किया जाएगा। इस अवसर पर गुरप्यास, संदीप सिहं, बलदेव सिंह, हरदीप सिंह, चरणजीत सिहं, अमरीक सिहं, जसप्रीत सिहं, दलवीर सिंह व अन्य मौजूद थे।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Kalanwali

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×