• Hindi News
  • Haryana
  • Kalanwali
  • कालांवाली में एसडीएम की सिफारिश पर शिक्षा बोर्ड ने बदला परीक्षा केंद्र
--Advertisement--

कालांवाली में एसडीएम की सिफारिश पर शिक्षा बोर्ड ने बदला परीक्षा केंद्र

Dainik Bhaskar

Mar 18, 2018, 02:35 AM IST

Kalanwali News - शिक्षा बोर्ड के निर्देशानुसार सतलुज हाई स्कूल में स्थापित कक्षा दसवीं का परीक्षा केंद्र बदलकर राजकीय कन्या...

कालांवाली में एसडीएम की सिफारिश पर शिक्षा बोर्ड ने बदला परीक्षा केंद्र
शिक्षा बोर्ड के निर्देशानुसार सतलुज हाई स्कूल में स्थापित कक्षा दसवीं का परीक्षा केंद्र बदलकर राजकीय कन्या वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय में शिफ्ट कर दिया है। बोर्ड की ओर से कालांवाली के एसडीएम, स्कूल के प्रिंसिपल सहित अन्य अधिकारियों को पत्र लिखकर सूचित कर दिया है।

उल्लेखनीय है कि कालांवाली के एसडीएम बिजेंद्र सिंह ने शुक्रवार को बोर्ड की टीम के साथ सतलुज हाई स्कूल में स्थापित दसवीं कक्षा के परीक्षा केंद्र का निरीक्षण किया था। निरीक्षण दौरान स्कूल के कमरे जर्जर हालत में पाए गए और कमरों का साइज भी छोटा है। जिसके चलते बच्चों को परीक्षा देने में दिक्कत पेश आ रही थी। जिस पर उन्होंने बोर्ड के अधिकारियों को पत्र लिखकर परीक्षा केंद्र को वहां से शिफ्ट कर राजकीय कन्या विद्यालय में बनाने की सिफारिश की थी और मामले संबंधी डीसी व शिक्षा विभाग के अधिकारियों को भी अवगत करवाया गया था। एसडीएम की सिफारिश पर बोर्ड के अधिकारियों ने संज्ञान लेते हुए सतलुज हाई स्कूल में स्थापित कक्षा दसवीं का परीक्षा केंद्र राजकीय कन्या विद्यालय में शिफ्ट करने के आदेश जारी कर दिए हैं। एसडीएम बिजेंद्र सिंह ने बताया कि उक्त परीक्षा केंद्र में राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय के 95 विद्यार्थी, राजकीय हाई स्कूल गदराना के 53 विद्यार्थी, राजकीय हाई स्कूल तारुआना के 32 विद्यार्थी परीक्षा दे रहे थे। बोर्ड के निर्देशानुसार अब सभी 180 विद्यार्थी राजकीय कन्या विद्यालय में अपनी परीक्षा देंगे। बोर्ड ने स्कूलों के प्रिंसीपल को भी सूचित कर दिया है।

X
कालांवाली में एसडीएम की सिफारिश पर शिक्षा बोर्ड ने बदला परीक्षा केंद्र
Astrology

Recommended

Click to listen..