कालांवाली

  • Hindi News
  • Haryana News
  • Kalanwali
  • एसडीएम की तबीयत खराब, चेयरमैन के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव टला, नई तारीख अभी तय नहीं
--Advertisement--

एसडीएम की तबीयत खराब, चेयरमैन के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव टला, नई तारीख अभी तय नहीं

नगरपालिका प्रधान की कार्यप्रणाली से असंतुष्ट कुछ पार्षदों की ओर से प्रधान के खिलाफ लाया गया अविश्वास प्रस्ताव...

Dainik Bhaskar

Apr 05, 2018, 02:40 AM IST
एसडीएम की तबीयत खराब, चेयरमैन के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव टला, नई तारीख अभी तय नहीं
नगरपालिका प्रधान की कार्यप्रणाली से असंतुष्ट कुछ पार्षदों की ओर से प्रधान के खिलाफ लाया गया अविश्वास प्रस्ताव बुधवार को एसडीएम बिजेंद्र सिंह की तबीयत बिगड़ने के चलते स्थगित कर दिया। एसडीएम स्वास्थ्य कारणों से बैठक में नहीं आए थे। अब अविश्वास प्रस्ताव के लिए नई तारीख घोषित की जाएगी।

वहीं अविश्वास प्रस्ताव स्थगित करने की सूचना के बाद विधायक बलकौर सिंह की अगुवाई में प्रधान पक्ष के कई पार्षदों व उनके समर्थकों ने सरकार के खिलाफ नारेबाजी कर रोष व्यक्त किया अविश्वास प्रस्ताव को लेकर बुधवार को रखी बैठक में नगरपालिका प्रधान सोनू, उपप्रधान मनीष जिंदल, वार्ड 15 की पार्षद सुलोचना देवी ही बैठक में पहुंची थी और एसडीएम बिजेंद्र सिंह की तबीयत बिगड़ने के चलते उनके न पहुंचने पर बैठक को स्थगित कर दिया गया। तहसीलदार छोटू राम व नगरपालिका सचिव ऋषिकेश चौधरी ने 11 बजे शुरू होने वाली बैठक को साढ़े 11 बजे ही स्थगित कर दिया।

विधायक बलकौर सिंह, पार्षद संदीप वर्मा, अनु रानी ने कहा कि सरकार के इशारे पर अविश्वास प्रस्ताव को स्थगित किया गया है, क्योंकि सरकार को पता था कि प्रधान के पास पूर्ण बहुमत है और अपनी बेइज्जती के डर से उन्होंने एसडीएम का सहारा लेते हुए बैठक को स्थगित करवाया। उन्होंने कहा कि ज्यादातर पार्षद प्रधान के साथ है और भविष्य में भी अविश्वास प्रस्ताव की तिथि तय होती है तो सभी पार्षद प्रधान के समर्थन में एकजुट होंगे। यह जीत पार्षदों की एकता व मंडी वासियों की जीत है। इस मौके पर तरसेम, मंगत नागर, महेश झोरड़, होशियार सिंह, हरपाल सिंह, बोबी सिंगला, प्रदीप जैन, इकबाल सिंह, गुरसेवक सिंह, बंटी सिंह, विनोद कुमार, डॉ नरेंद्र गौतम उपस्थित थे।

कालांवाली। प्रधान चुनाव स्थगित होने पर रोष जताते पार्षद।

X
एसडीएम की तबीयत खराब, चेयरमैन के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव टला, नई तारीख अभी तय नहीं
Click to listen..