Hindi News »Haryana »Kalanwali» नौरंग में बाइक रैली निकाल जानीं आमजन की समस्याएं

नौरंग में बाइक रैली निकाल जानीं आमजन की समस्याएं

अनाज मंडी में बाइक रैली को रवाना करते कांग्रेस कमेटी के महासचिव कुलदीप। भास्कर न्यूज | कालांवाली कांग्रेस के...

Bhaskar News Network | Last Modified - Feb 12, 2018, 02:40 AM IST

अनाज मंडी में बाइक रैली को रवाना करते कांग्रेस कमेटी के महासचिव कुलदीप।

भास्कर न्यूज | कालांवाली

कांग्रेस के घर-घर पहुंचो अभियान के तहत रविवार को हरियाणा प्रदेश कांग्रेस कमेटी महासचिव कुलदीप गदराना ने स्थानीय अनाज मंडी में बाइक रैली निकाली। इसके बाद उन्होंने युवा कार्यकर्ताओं को गांव नौरंग में हर घर में पहुंचकर भाजपा व इनेलो की पोल खोलने और लोगों की समस्याएं जानने का आह्वान करते हुए रवाना किया।

इस दौरान गदराना ने कहा कि देश व प्रदेश में भाजपा की सरकार से हर वर्ग किसान, ग्रामीण, युवा व आमजन सभी दुखी व परेशान हैं। इस परेशानी से निजात दिलाने के लिए कांग्रेस पार्टी आगामी चुनाव के लिए पूरी तरह कमर कस चुकी है, चूंकि जनता की नाराजगी से डरी भाजपा सरकार कभी भी चुनावों की घोषणा कर सकती है। भाजपा ने चुनावी घोषणापत्र में जो वायदे किए उनमें एक भी पूरा नहीं किया। आज भी केवल जनता को गुमराह किया जा रहा है। इनेलो के मुख्य नेता जेल में बंद हैं और अपने गढ़ को बचाना भी उनके बस का नहीं रहा है। उन्होंने कहा कि पूरे डबवाली विधानसभा क्षेत्र में जाकर वह प्रतिदिन सराकर की जनविरोधी नीतियों की पोल खोलने का काम करेंगे। इस अवसर पर उनके साथ पूर्व नगरपालिका प्रधान तरसेम, महेश झोरड़, पूर्व सरपंच बेअंत सिंह, गुरप्रीत सिंह, गुरदीप, कर्णबीर, जयपाल रहे।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Kalanwali

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×