• Home
  • Haryana News
  • Kalanwali
  • चालक को धक्का मार थ्री व्हीलर लेकर हो गए फरार
--Advertisement--

चालक को धक्का मार थ्री व्हीलर लेकर हो गए फरार

फतेहाबाद से महिला सहित दो लोगों ने अपने साथियों के साथ मिलकर मंगलवार देर रात को एक थ्री व्हीलर लूट लिया। उन्होंने...

Danik Bhaskar | Mar 15, 2018, 02:40 AM IST
फतेहाबाद से महिला सहित दो लोगों ने अपने साथियों के साथ मिलकर मंगलवार देर रात को एक थ्री व्हीलर लूट लिया। उन्होंने चालक को धक्का दे दिया और उसका थ्री व्हीलर लेकर फरार हो गए। बाद में थ्रीव्हीलर चालक ने उक्त मामले की सूचना कालांवाली पुलिस को दी। सूचना मिलने पर कालांवाली पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घटनाक्रम की जानकारी ली और जांच प्रक्रिया शुरू की।

थ्री व्हीलर चालक केशर कुमार ने पुलिस को बताया कि वह फतेहाबाद में थ्री व्हीलर चलाने का काम करता है। बीते मंगलवार रात एक महिला व एक पुरुष उसके पास आए और सिरसा जिले के गांव फग्गू से सामान लेकर आने के लिए थ्री व्हीलर किराए पर कर लिया। जब वे गांव फग्गू पहुंचे तो वे उसे कहने लगे कि पहले वे एक सामान फग्गू के नजदीक गांव केवल उठा लाते हैं और उसके बाद वापिस फतेहाबाद जाते समय गांव फग्गू से सामान उठा लेंगे।

इस पर वह जैसे ही गांव केवल की तरफ जाने लगा तो गांव केवल के नजदीक रास्ते में पीछे से आ रहे बाइक सवार व थ्री व्हीलर में सवार लोगों ने उसका थ्री व्हीलर रुकवा लिया और उसे धक्का देकर फरार हो गए। वहीं थाना प्रभारी ओमप्रकाश ने बताया कि उक्त मामले में शिकायत आई है। पुलिस टीम मौके पर भी गई थी। पुलिस ने अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्जकर जांच शुरू कर दी है।

महिला सहित दो लोगों ने किराय पर लिया था