Home | Haryana | Kalanwali | चट्‌ठेवाल पंजाब को हरा गांव कालांवाली की टीम ने जीती क्रिकेट प्रतियोगिता

चट्‌ठेवाल पंजाब को हरा गांव कालांवाली की टीम ने जीती क्रिकेट प्रतियोगिता

गांव कालांवाली में स्थित डीएवी स्कूल के खेल मैदान में चल रहे छह दिवसीय क्रिकेट प्रतियोगिता का समापन किया गया।...

Bhaskar News Network| Last Modified - Mar 20, 2018, 02:40 AM IST

चट्‌ठेवाल पंजाब को हरा गांव कालांवाली की टीम ने जीती क्रिकेट प्रतियोगिता
चट्‌ठेवाल पंजाब को हरा गांव कालांवाली की टीम ने जीती क्रिकेट प्रतियोगिता
गांव कालांवाली में स्थित डीएवी स्कूल के खेल मैदान में चल रहे छह दिवसीय क्रिकेट प्रतियोगिता का समापन किया गया। जिसके फाइनल में गांव कालांवाली की टीम ने गांव चट्‌ठेवाल पंजाब की टीम को 10 विकेट से हराकर प्रतियोगिता में प्रथम स्थान हासिल किया। प्रतियोगिता के समापन समारोह में हलका विधायक बलकौर सिंह व हलोपा नेता निर्मल सिंह मलड़ी ने मुख्यातिथि के तौर पर, जबकि सरपंच प्रतिनिधि अपजीत सिंह, पार्षद संदीप वर्मा, बाबा देवादास मंडाला वाला, प्रदीप जैन, जगजीत सरां, हरपाल सिंह नंबरदार, निम्मा सिंह कालांवाली ने विशेष तौर पर शिरकत की। इस दौरान विधायक बलकौर सिंह व निर्मल सिंह मलड़ी ने कहा कि खेल युवाओं को नशों से बचाने का मूल स्त्रोत है। खेलों में भाग लेकर युवा अपना ध्यान नशों से दूर कर अपने शरीर को मजबूत व स्वस्थ बना सकते है।

इसके अलावा कमेटी के सदस्य सत्ता सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि प्रतियोगिता में हरियाणा, पंजाब व राजस्थान से कुल 60 टीमों ने भाग लिया। प्रतियोगिता में तलविंद्र सिंह सोसन पंजाब ने गांव कालांवाली की टीम से खेलते हुए पूरी प्रतियोगिता में बेहतरीन खेल दिखाते हुए मैन ऑफ द मैच में वाशिंग मशीन और मैन ऑफ दी सीरिज में मारूति जैन कार जीती। प्रतियोगिता में प्रथम व द्वितीय और तृतीय रही टीमों को मुख्य मेहमानों की ओर से स्मृति चिन्ह व नकद राशि देकर सम्मानित किया।

prev
next
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

Trending Now