• Home
  • Haryana News
  • Kalanwali
  • कालांवाली के वार्डों में पिछले दो महीनों से दूषित पेयजल सप्लाई से लोग परेशान
--Advertisement--

कालांवाली के वार्डों में पिछले दो महीनों से दूषित पेयजल सप्लाई से लोग परेशान

शहर के वार्ड 2, 3 और 4 में पिछले दो महीनों से दूषित पेयजल सप्लाई की समस्या से लोग परेशान हैं। शिकायत के बावजूद संबंधित...

Danik Bhaskar | Mar 14, 2018, 02:50 AM IST
शहर के वार्ड 2, 3 और 4 में पिछले दो महीनों से दूषित पेयजल सप्लाई की समस्या से लोग परेशान हैं। शिकायत के बावजूद संबंधित विभाग के ध्यान नहीं दिए जाने से गुस्साए वार्डवासियों ने विभाग के खिलाफ नारेबाजी कर रोष जताया। रोषित लोगों ने बताया कि एसडीएम व संबंधित विभाग को लिखित में अनेक बार शिकायतें की हैं। लेकिन इसके बावजूद उनकी समस्या का कोई समाधान नहीं निकला है।

वार्डवासी भगवान दास, संजीव कुमार, राजकुमार, रूप चंद, इकबाल, सुभाष, संदीप, राजेंद्र कुमार, सुंदरी देवी, सीता, दर्शना, प्रवीण कौर, संतोष, कमलेश, गुरनाम कौर ने बताया कि वार्ड के लोग दूषित पेयजल सप्लाई से परेशान हैं। वार्डों में करीब 15 साल पहले की पेयजल पाइप लाइन डाली हुई है। जो कि बिल्कुल खस्ता हालत में है और कई जगहों से टूटी हुई है। पिछले दो माह से जब भी पेयजल की सप्लाई की जाती है, तो उनके घरों में सीवरेज मिक्स पानी आता है।

वार्ड के लोगों को खरीदकर पानी पीना पड़ता है। वहीं यह सप्लाई होने वाला दूषित पानी पीने वाले लोगों में बीमारियां फैलने लगी हैं। वार्डवासियों ने प्रशासन व संबंधित विभाग से जल्द समस्या के समाधान करवाने की मांग की है।