Hindi News »Haryana »Kalanwali» रामकिशन दूसरी बार बने डबवाली खंड के पावर कॉरपोरेशन वर्कर यूनियन के प्रधान

रामकिशन दूसरी बार बने डबवाली खंड के पावर कॉरपोरेशन वर्कर यूनियन के प्रधान

गांव डबवाली के 132केवी बिजली घर में मंगलवार को ऑल हरियाणा पॉवर कॉरपोरेशन वर्कर यूनियन सदस्यों की एक बैठक हुई।...

Bhaskar News Network | Last Modified - Mar 14, 2018, 02:50 AM IST

गांव डबवाली के 132केवी बिजली घर में मंगलवार को ऑल हरियाणा पॉवर कॉरपोरेशन वर्कर यूनियन सदस्यों की एक बैठक हुई। जिसमें यूनियन सदस्यों की सर्वसम्मति से पदाधिकारियों का चुनाव किया गया।

बैठक में चुनाव सर्कल सचिव करणी सिंह भाटी, राज्य सचिव अजय वशिष्ठ, राज्य उपप्रधान अविनाश कंबोज, विष्णु बिश्नोई तथा सर्वकर्मचारी संघ के जिला प्रधान मदन लाल की देखरेख में सम्पन हुए। इसमें चौटाला, कालांवाली व डबवाली के सदस्यों के हिस्सा लिया। जिसमें सर्वसम्मति से राम किशन को उनके कुशल नेतृत्व को देखते हुए दोबारा से डबवाली खंड के प्रधान पद पर नियुक्त किया।

इसी तरह सचिव सुभाष ढाल, कैशियर मनोज कुमार, वरिष्ठ उपप्रधान जयराम, उपप्रधान बलकरण सिंह, सह सचिव हरदीप सिंह, प्रैस सचिव चरणदीप, संगठनकर्ता उमेश चंद, दयाराम व सलाकार के लिए सुखदेव सिंह को चुना गया। इस दौरान राज्य सचिव अजय वशिष्ठ ने कहा कि यूनियन एकजुटता का प्रतीक है। उन्होंने कहा कि सरकार एवं बिजली निगम कर्मचारियों की समान काम समान वेतन की मांगों को लेकर गंभीर नहीं है। जिसे लेकर 14 मार्च को बिजली निगम मुख्यालय पंचकुला का घेराव किया जाएगा अगर फिर भी उनकी मांगों को लागू नहीं किया जाता है तो बड़े स्तर पर आंदोलन चलाएंगे।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Kalanwali

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×