Hindi News »Haryana »Kalanwali» पंजाब रोडवेज की चलती बस से उतरते समय दो यात्री घायल

पंजाब रोडवेज की चलती बस से उतरते समय दो यात्री घायल

गोल चौक पर बसाें के रुकने की मनाही के बावजूद गुरुवार सुबह पंजाब रोडवेज चालक ने बस रोककर यात्रियों को उतार दिया...

Bhaskar News Network | Last Modified - Mar 23, 2018, 03:00 AM IST

गोल चौक पर बसाें के रुकने की मनाही के बावजूद गुरुवार सुबह पंजाब रोडवेज चालक ने बस रोककर यात्रियों को उतार दिया लेकिन लापरवाही बरतते हुए अचानक बस को चला दिया। जिससे चोक पर सिरसा जाने के लिए उतर रहे दो यात्रियों को नीचे गिरने से चोटें आईं। जिसमें एक के सिर में गंभीर चोटें हैं जबकि दूसरे के पैर में चोट होने से सामान्य अस्पताल में उपचार के बाद सिरसा रेफर कर दिया गया है।

घायल वृद्ध 72 वर्षीय हरि सिंह पुत्र लाभ सिंह निवासी मखु ने बताया कि पंजाब से सिरसा जाने के लिए बठिंडा से अपने बेटे मक्खन सिंह के साथ पीआरटीसी बस पर सवार होकर डबवाली पहुंचे थे। इस दौरान सिरसा जाने के लिए गोल चौक पर रोडवेज बस के रुकते ही उतरने लगे और वृद्ध होने से हरि सिंह को उतरने में कुछ वक्त लगा लेकिन चालक ने अचानक बस चला दी। जिससे हरि सिंह बस से लड़खड़ा कर रोड पर मुंह के बल गिर गए और दूसरा यात्री जगसीर भी नीचे गिर गया। हरि सिंह के सिर में चोंटें आई जबकि जगसीर सिंह का पैर बस के पिछले टायर के नीचे पैर आने से कुचला गया। इसके बाद परिजनों ने लाेगों की सहायता से दोनों घायलों को सामान्य अस्पताल में उपचाराधीन कराया।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Kalanwali

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×