कालांवाली

--Advertisement--

पेयजल पाइप लीकेज से कच्ची गली बनी परेशानी का सबब

वार्ड नंबर 11 के वाटर वर्क्स रोड स्थित गली टॉवर वाली में पिछले कई महीनों से लोगों की परेशानी का सबब बनी है, क्योंकि इस...

Dainik Bhaskar

Mar 16, 2018, 03:00 AM IST
पेयजल पाइप लीकेज से कच्ची गली बनी परेशानी का सबब
वार्ड नंबर 11 के वाटर वर्क्स रोड स्थित गली टॉवर वाली में पिछले कई महीनों से लोगों की परेशानी का सबब बनी है, क्योंकि इस कच्ची गली में पेयजल पाइपलाइन लीकेज रहती है। गली से पानी निकासी ना होने की समस्या से लोग परेशान हैं। इन्हीं दिक्कतें के चलते लोगों ने गो रक्षा दल के सदस्य राहुल बांसल के नेतृत्व में सरकार व संबंधित विभाग के खिलाफ रोष जताया। प्रदर्शनकारियों ने समस्या का समाधान नहीं किए जाने पर प्रशासन को आंदोलन की चेतावनी दी है कि कई बार संबंधित विभाग के उच्चाधिकारियों को अवगत करवाने के बावजूद भी समस्या का कोई समाधान नहीं किया जा रहा।

गली निवासी राहुल बांसल, ओमप्रकाश, राजेंद्र राजू, प्रदीप जैन, सुरेंद्र जैन, मनीष, सिमरन, विजेता, बबीता, मीरा, सुनीता, सरला, कविता, सीमा ने बताया कि उनकी गली करीब 6 माह से खस्ता हाल है, गली में पेयजल पाइपलाइन टूटी हुई है, जहां से पानी निकासी व स्ट्रीट लाइट का भी कोई प्रबंध नहीं है। उन्होंने बताया कि पहले भी गलीवासियों ने अपने खर्चे पर गली का निर्माण करवा रखा था। लेकिन 6 माह पहले पब्लिक हेल्थ विभाग ने गली को उखाड़कर गलत तरीके से सीवरेज लाइन डाली है। सीवरेज मैन हाल को मेन गली से करीब 3 फुट ऊंचा करके बना दिया है। जोकि गलीवासियों व राहगीरों के लिए परेशानी बनता है। इसके अलावा विभाग की ओर से कई माह बाद भी सीवरेज लाइन को अभी तक शुरू नहीं किया गया है। जिसके चलते गली में पानी निकासी की सुविधा न होने के चलते हर समय दूषित व बदबूदार पानी गली में जमा रहता है। गलीवासियों ने सरकार व संबंधित विभाग से उक्त समस्या का जल्द समाधान करवाने की मांग की है।

सीवर व पेयजल लाइन डलवा दी


मामले की करवाएंगे जांच


X
पेयजल पाइप लीकेज से कच्ची गली बनी परेशानी का सबब
Click to listen..