Hindi News »Haryana »Kalanwali» महिला सशक्तीकरण के लिए जींद रैली में बाइक से पहुचेंगी दुग्गल

महिला सशक्तीकरण के लिए जींद रैली में बाइक से पहुचेंगी दुग्गल

डबवाली से सुबह 10 बजे निकलेगा काफिला भास्कर न्यूज | डबवाली जींद में आगामी 15 फरवरी को होने वाली प्रदेश स्तरीय...

Bhaskar News Network | Last Modified - Feb 09, 2018, 03:05 AM IST

डबवाली से सुबह 10 बजे निकलेगा काफिला

भास्कर न्यूज | डबवाली

जींद में आगामी 15 फरवरी को होने वाली प्रदेश स्तरीय बाइक रैली में हरियाणा अनुसूचित जाति वित्त एवं विकास निगम की चेयरपर्सन सुनीता दुग्गल भी बाइक पर पहुंचेंगी। इसके लिए अाज डबवाली शहर में पंजाब सीमा से इसकी शुरूआत करेंगी। बाइक रैली के बहाने सुनीता दुग्गल अपनी लाेकसभा सीट पर पिछली बार अधूरी रह गई टिकट की दावेदारी काे पूरा करने का भी जतन कर रही है। जिससे रैली के लिए बाइक काफिले को सभी विधानसभा हलकों से होकर निकाला जाएगा।

डबवाली शहर में बठिंडा रोड पर रेस्ट हाउस में सुबह 10 बजे हरियाणा अनुसूचित जाति वित्त एवं विकास निगम की चेयरपर्सन सुनीता दुग्गल बाइक रैली की शुरुआत करेंगी। जिसमें सुनीता दुग्गल बाइक पर सवार हाेकर कालांवाली की अाेर रवाना हाेंगी। इसके बाद सिरसा व अन्य शहरों तथा हलकों के गांवों से होते हुए आगामी 15 फरवरी को जींद में रैली स्थल पर बाइकों के काफिले में पहुंचेगी।

गांवों में जनसभाएं कर रैली में पहुंचने का देंगी न्योता

इसके साथ ही वे डबवाली सहित सभी हलकों कालांवाली, सिरसा, रानियां, एेलनाबाद, फतेहाबाद, रतिया, टाेहाना व नरवाना के शहरों व रास्ते में आने वाले गांवों में नुक्कड़ सभाएं करते हुए वर्करों व अामजन से जींद रैली में पहुंचने का आह्वान करेगी। जहां 15 फरवरी काे हाेने वाली रैली में भाजपा अध्यक्ष अमित शाह मुख्यातिथि होंगे जबकि सीएम मनोहर लाल सहित मंत्रीमंडल बाइक पर आएंगे। रैली में एक लाख बाइकें पहुंचाने के लिए हर बूथ से 5 बाइकें ले जाने का लक्ष्य भाजपा वर्करों ने रखा है।

भाजपा महिला जिलाध्यक्ष निताशा सिहाग व मंडल प्रभारी ममता जग्गा ने बताया कि हरियाणा अनुसूचित जाति वित्त एवं विकास निगम की चेयरपर्सन सुनीता दुग्गल बाइक रैली के लिए डबवाली से खुद बाइक चलाकर आगे बढ़ेंगी। इस दौरान रैली के लिए बाइक के काफिले को विधानसभा के हलकों में सभाएं कर लोगों से रैली में शामिल होने का आह्वान करेंगी वहीं बाइक रैली के साथ महिला सशक्तीकरण का संदेश देंगी।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Kalanwali

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×