--Advertisement--

केक काटकर मनाई हनुमान जयंती

Kalanwali News - कालांवाली | ओढ़ां रोड़ स्थित सिद्घ पीठ मां अंजनी माता के मंदिर में हनुमान जन्मोत्सव व पूर्णिमा के उपलक्ष्य में...

Dainik Bhaskar

Apr 02, 2018, 03:25 AM IST
केक काटकर मनाई हनुमान जयंती
कालांवाली | ओढ़ां रोड़ स्थित सिद्घ पीठ मां अंजनी माता के मंदिर में हनुमान जन्मोत्सव व पूर्णिमा के उपलक्ष्य में भक्तों ने पूजा अर्चना कर हनुमान जयंती बड़े ही हर्षोल्लास से मनाई।

कार्यक्रम में हलोपा नेता निर्मल सिंह मलड़ी और नगरपालिका वाइस चेयरमैन मनीष जिंदल ने मुख्यातिथि के तौर पर शिरकत की। मंदिर में पंडित पंकज शर्मा ने विधि विधान पूर्वक पूजा अर्चना की। इस दौरान हनुमान चालीसा का पाठ करते हुए केक भी काटा गया। कार्यक्रम में श्रद्धालुओं ने हर पर्व पर एक बुराई छोड़ने का प्रण लिया और हनुमान जयंती पर भी पॉलिथीन के दुष्प्रभाव के बारे में अवगत करवाकर शहर को पॉलिथीन मुक्त बनाने का प्रण करते हुए जिंदगी में कभी पॉलिथीन का प्रयोग न करने का निर्णय लिया। इस मौके पर लवलीन जैन, नगर पार्षद संदीप वर्मा, सतीश सिंगला, हैप्पी अरोड़ा, नरेंद्र सिंगला, विजय कुमार, घनश्याम दास शर्मा, राकेश मित्तल , मनीष मोंगा, टीटू शारदा, कालू गोयल, लक्की बांसल, डॉ. प्रीत बराड़, सन्नी गोयल, भूषण जिंदल, साहिल अरोड़ा मौजूद रहे।

X
केक काटकर मनाई हनुमान जयंती
Astrology

Recommended

Click to listen..