Hindi News »Haryana »Kalanwali» बकाया गृहकर राशि जमा कराने को नगरपालिका ने भेजे नोटिस

बकाया गृहकर राशि जमा कराने को नगरपालिका ने भेजे नोटिस

कालांवाली | नगरपालिका की ओर से शहर में लोगों को बिना तारीख लिखे और बिना क्रमांक नंबर लिखे गृहकर बकाया के नोटिस भेजे...

Bhaskar News Network | Last Modified - Mar 31, 2018, 03:50 AM IST

कालांवाली | नगरपालिका की ओर से शहर में लोगों को बिना तारीख लिखे और बिना क्रमांक नंबर लिखे गृहकर बकाया के नोटिस भेजे गए है। जिसके चलते आमजन में नगरपालिका प्रशासन के प्रति रोष व्यक्त किया है और जांच की मांग की है। अनाज मंडी निवासी कृष्ण कुमार ने बताया कि नगरपालिका की ओर से उसकी दो दुकानों के अलग-अलग नोटिस भेजकर बकाया गृहकर जमा करवाने के नोटिस भेजे गए है।

नपा की ओर से भेजे गए नोटिसों पर बिना दिनांक लिखे और बिना क्रमांक नंबर लिखे एक सप्ताह में बकाया गृहकर की राशि जमा करवाने को कहा है। उन्होंने बताया कि नपा की ओर से उसे वर्ष 2010 से वर्ष 2018 तक का बकाया गृहकर जमा करवाने का नोटिस भेजा गया है। जबकि उसने वर्ष 2014-15 तक का गृहकर जमा करवाया हुआ है। जिसकी रसीदें उसके पास है। उन्होंने आरोप लगाते हुए बताया कि नपा की ओर से बिना जांच पड़ताल के लोगों को नोटिस जारी करके परेशान किया जा रहा है। उन्होंने सरकार व प्रशासन से उक्त मामले की जांच करने और लापरवाही बरतने वाले अधिकारियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। सचिव ऋषिकेश चौधरी ने बताया कि सर्वे के दौरान लोगों से गृहकर जमा करवाया गया था। लेकिन उन्होंने रिकार्ड में दर्ज नहीं करवाया।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Kalanwali

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×