Hindi News »Haryana »Kalanwali» किसान ध्यान रखे जो दिन उनके गांव के लिए निर्धारित है, उसी दिन सरसों लेकर आए: पूनियां

किसान ध्यान रखे जो दिन उनके गांव के लिए निर्धारित है, उसी दिन सरसों लेकर आए: पूनियां

कालांवाली | अनाज मंडी में शुक्रवार को दी कालांवाली को-मार्केटिंग कम प्रोसेसिंग सोसायटी लिमिटेड कालांवाली की एक...

Bhaskar News Network | Last Modified - Mar 24, 2018, 04:20 AM IST

कालांवाली | अनाज मंडी में शुक्रवार को दी कालांवाली को-मार्केटिंग कम प्रोसेसिंग सोसायटी लिमिटेड कालांवाली की एक बैठक आयोजित की गई। जिसकी अध्यक्षता सोसायटी के चेयरमैन हनुमान गोदारा ने की। बैठक में हैफेड के जिला प्रबंधक संदीप पूनियां ने विशेष तौर पर शिरकत की। सरसों व गेहूं सीजन को लेकर विचार-विमर्श करने सहित कई मुद्दों व समस्याओं पर चर्चा की गई।

मीटिंग में सरसों व गेहूं सीजन में आने वाली समस्याओं को दूर करने पर चर्चा की। जिस दौरान उन्होंने बताया कि किसान नियमानुसार एक दिन में 25 क्विंटल सरसों ही बेच सकता है। किसान इस बात का ध्यान रखे कि जो दिन उनके गांव के लिए निर्धारित किया है, उसी दिन अपनी सरसों लेकर आए। ताकि साथी किसानों के समक्ष किसी प्रकार की परेशानी ना आए। इसके अलावा उन्होंने गेहूं सीजन के लिए लकड़ी के कैरेट बनाने, गेहूं सीजन में दैनिक वेतन पर कर्मचारी रखने, गेहूं व सरसों सीजन की पिछली कमियों को सुधारने और पुराने एजेंडों पर कार्रवाई करने आदि मुद्दों पर विचार विमर्श किया। इस मौके पर हनुमान गोदारा ख्योवाली, वाइस चेयरमैन सुभाष ठाकुर, पूर्व सरपंच कुलवंत गोदारा, परमजीत कौर, सरोज रानी, सोमी सिंह, मोहन, रंजीत कौर, ओमप्रकाश, दर्शन ढिल्लों, मनदीप राजू, अजय गोदारा मौजूद रहे।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Kalanwali

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×