Hindi News »Haryana »Kalanwali» कालांवाली के नगरपालिका वाइस चेयरमैन ने सीएम से मिलकर की शहर के विकास कार्योंं पर चर्चा

कालांवाली के नगरपालिका वाइस चेयरमैन ने सीएम से मिलकर की शहर के विकास कार्योंं पर चर्चा

शहर के विकास कार्यों को लेकर नगर पालिका के उप-प्रधान मनीष जिंदल ने सीएम मनोहर लाल खट्टर से मिलकर चर्चा की और कई...

Bhaskar News Network | Last Modified - Mar 24, 2018, 04:20 AM IST

शहर के विकास कार्यों को लेकर नगर पालिका के उप-प्रधान मनीष जिंदल ने सीएम मनोहर लाल खट्टर से मिलकर चर्चा की और कई विकास कार्यों को मंजूरी दिलाई। पालिका के उप-प्रधान मनीष जिंदल ने बताया कि शहर में आयोजित विकास रैली के दौरान सीएम मनोहर लाल खट्टर ने शहर के विकास कार्यो के लिए करोड़ों रुपये से विकास कार्य करवाने की घोषणा की थी। जिस पर कई कार्य तकनीकी कारणों के चलते अधर में लटके हुए थे। जिस पर उन्होंने पर्यटन निगम के चेयरमैन जगदीश चोपड़ा, महिला विकास निगम की चेयरपर्सन रेणू शर्मा और एडवोकेट जतिंद्र सिंह के साथ मिलकर सीएम मनोहर लाल खट्टर से शहर के विकास कार्यों पर चर्चा की।

सीएम से चर्चा केे दौरान उन्होंने नगरपालिका की ओर से करीब 11 करोड़ रुपये की लागत से करवाए जाने वाली शहर की मुख्य सड़कों की भेजी गई फाइलें पिछले कई महीनों से तकनीकी कारणों से रुकी हुई थी। जिन्हें सीएम से चर्चा कर 11 करोड़ रुपये से बढ़ाकर करीब 12 करोड़ 69 लाख रुपये की मंजूरी दिलाई गई। जिसके तहत शहर में करीब 12 करोड़ 69 लाख रुपये की लागत से रेलवे फाटक से लेकर पुराना पंचर| सिनेमा रोड़ होते हुए पुराना सहारा क्लब तक, पंजाब बस स्टैंड से रोड़ी रोड़ तक, पुराना सहारा क्लब कार्यालय से डबवाली रोड़ तक और रेलवे फाटक से वाटर वक्र्स तक सड़कों का निर्माण किया जाएगा और डिवाइडर बनाकर एलईडी लाइटें लगाकर शहर का सौंदर्यीकरण किया जाएगा। इसके अलावा उन्होंने बताया कि सीएम मनोहर लाल खट्टर ने उनकी ओर से की गई घोषणाओं पर तुरंत कार्य शुरू करवाकर उन्हें जल्द पूरा करने की बात कही। उन्होंने कहा कि इससे पूर्व भी सरकार की ओर से बिना किसी भेदभाव के करोड़ों रुपयों के विकास कार्यों को मंजूरी देकर उपमंडल कार्यालय शुरू करने, राजकीय कालेज, नया बस स्टैंड, दो बूस्टिंग स्टेशन, सीवरेज ट्रीटमेंट प्लांट, पीएचसी को सीएचसी बनाने सहित कई सड़कों का निर्माण करवाने आदि कार्य पूर्ण करवाए गए है।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Kalanwali

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×