--Advertisement--

वैरागण आंचल जैन का तिलक समारोह कल

Kalanwali News - एसएस जैन सभा में 14 जनवरी को श्रेष्ठा महाराज के सान्निध्य में तिलक समारोह व शोभा यात्रा का आयोजन किया जाएगा। जिसमें...

Dainik Bhaskar

Jan 13, 2018, 05:15 AM IST
वैरागण आंचल जैन का तिलक समारोह कल
एसएस जैन सभा में 14 जनवरी को श्रेष्ठा महाराज के सान्निध्य में तिलक समारोह व शोभा यात्रा का आयोजन किया जाएगा। जिसमें साध्वी स्वर्ण कांता महाराज की पौत्र शिष्या और साध्वी सुधा महाराज की शिष्या पंजाब वीरांगन किरण महाराज की सुशिष्य वैरागण आंचल जैन का तिलक समारोह किया जाएगा।

सभा के प्रधान संदीप जैन ने बताया कि 14 जनवरी को एसएस जैनसभा में वैरागण आंचल जैन का तिलक समारोह कार्यक्रम आयोजित किया जाएगा और इससे पूर्व शहर में शोभा यात्रा निकाली जाएगी। यात्रा अनाज मंडी से शुरू होकर विभिन्न बाजारों से होती हुई जैन सभा में पहुंचेगी। उन्होंने बताया कि शोभा यात्रा के तत्पश्चात जैन सभा में प्रवचन होगा जिसमें साध्वी श्रेष्ठा महाराज अपने प्रवचन के दौरान मकर संक्रांति पर्व की महिमा के बारे में विस्तार से बताएंगे व महासंक्राति पाठ सुनाएंगे। इस मौके पर हरियाणा पंजाब व राजस्थान से सैकंडों श्रद्घालु शिरकत करेंगे। उन्होंने बताया कि वैरागन आंचल जैन की दीक्षा 22 अप्रैल को साध्वी स्वर्ण कांता महाराज की तपोस्थली अंबाला शहर के जैन स्थानक में होगी।

कालांवाली। वैरागन आंचल जैन।

X
वैरागण आंचल जैन का तिलक समारोह कल
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..