--Advertisement--

टूटी सड़क के चलते ग्रामीणों ने जताया रोष

Dainik Bhaskar

Jan 28, 2018, 07:20 PM IST

Kalanwali News - उपमंडल के गांव जगमलावाली में डबवाली रोड से लेकर गांव जगमालवाली को जाने वाली सड़क खस्ताहाल है और कई जगहों पर गहरे...

टूटी सड़क के चलते ग्रामीणों ने जताया रोष
उपमंडल के गांव जगमलावाली में डबवाली रोड से लेकर गांव जगमालवाली को जाने वाली सड़क खस्ताहाल है और कई जगहों पर गहरे गड्ढे बने हुए हैं। जिसके चलते ग्रामीणों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। जिस पर ग्रामीणों ने सरकार व संबंधित विभाग के प्रति गहरी नाराजगी व्यक्त करते हुए सड़क का निर्माण करने की मांग की है।

सरपंच प्रतिनिधि गुरदेव सिंह, पंच कुलदीप सिंह, गुरमेल सिंह, सुखदेव सिंह, मुख्तयार सिंह, फकीर सिंह, नछत्तर सिंह, रेशम सिंह, महेंद्र सिंह, गुरसेवक सिंह, मेजर सिंह, राजा सिंह ने बताया कि डबवाली रोड़ से उनके गांव को आने वाली सड़क लोकनिर्माण विभाग के अंतर्गत आती है। जिसका निर्माण करीब 20 वर्ष पूर्व किया गया था। जोकि पिछले 5 वर्षों से खस्ताहाल है। सड़क में गहरे गड्ढे बने हुए हैं। जहां खासकर स्कूली बच्चों व वाहन चालकों को काफी दिक्कतें आती हैं।

उन्होंने बताया कि उक्त समस्या को लेकर संबंधित विभाग के कार्यालय में कई चक्कर लगाने के अलावा कई अन्य उच्चाधिकारियों को भी कई बार लिखित व मौखिक रूप में अवगत करवा चुके हैं। लेकिन विभाग की ओर से कोई कार्रवाई नहीं की जा रही। उन्होंने मांग की है कि उक्त सड़क का जल्द निर्माण करवाया जाए, ताकि कोई बड़ा हादसा घटित ना हो।

जल्द करवाया जाएगा निर्माण : एसडीईओ

सड़क के पुनर्निमाण को लेकर करीब 13 लाख रुपये के टेंडर लगाए गए हैं। मौसम सही होते ही जल्द उक्त सड़क का निर्माण कार्य शुरू करवाकर आमजन की समस्या को दूर किया जाएगा।'' राकेश दीपक, एसडीईओ, लोकनिर्माण विभाग, डबवाली डिवीजन।

X
टूटी सड़क के चलते ग्रामीणों ने जताया रोष
Astrology

Recommended

Click to listen..