कालांवाली

  • Hindi News
  • Haryana News
  • Kalanwali
  • खारिया और लकड़ांवाली में महिलाओं से जबरदस्ती करने का किया प्रयास
--Advertisement--

खारिया और लकड़ांवाली में महिलाओं से जबरदस्ती करने का किया प्रयास

गांव खारिया में खेतों में पड़ी फसल संभालने गई एक महिला के साथ परिवार के ही एक व्यक्ति ने जबरदस्ती का प्रयास किया और...

Dainik Bhaskar

Jan 31, 2018, 10:35 PM IST
गांव खारिया में खेतों में पड़ी फसल संभालने गई एक महिला के साथ परिवार के ही एक व्यक्ति ने जबरदस्ती का प्रयास किया और विरोध करने पर महिला व उसके पति से मारपीट की। आसपास के लोगों ने दोनों को छुड़वाया और अस्पताल में पहुंचाया, वहीं दूसरे पक्ष के दो लोगों ने भी मारपीट का आरोप लगाया है।

अस्पताल में उपचाराधीन पहले पक्ष के रामस्वरूप ने बताया कि वे गांव में रहते हैं, लेकिन खेतों में भी ढाणी बना रखी है और नरमे की फसल खेतों में ही पड़ी है। गत दिवस वह अपनी प|ी राजबाला के साथ खेतों में फसल देखने जा रहा था। इसी दौरान वहां पहले से ही घात लगाए बैठे एक परिवार के ही कुछ लोगों ने उन्हें पकड़ लिया। आरोप है कि परिवार के ही एक व्यक्ति ने उसकी प|ी को पकड़ लिया और उसके साथ जबरदस्ती की कोशिश की। जब उसकी प|ी ने विरोध के लिए शोर मचाया तो परिवार के लोगों ने दोनों के साथ मारपीट की। मौके पर पहुंचे लोगों ने उसे छुड़वाया।

रजिस्ट्री न कराने पर महिलाओं से मारपीट

सिरसा | जेजे कॉलोनी क्षेत्र में बेचे गए प्लॉट की रजिस्ट्री के लिए बार-बार प्लॉट खरीदने वाले ठेकेदार को कहना उस समय महंगा पड़ गया, जब ठेकेदार ने रात को घर आकर दो महिलाओं को धारदार हथियार से हमला कर घायल कर दिया।

अस्पताल में उपचाराधीन जीत कौर व नरेंद्र कौर ने बताया कि उन्होंने कुछ समय पूर्व जेजे कॉलोनी में एक प्लॉट बेचा था। प्लॉट खरीदने वाले व्यक्ति ने उन्हें कुछ राशि तो दे दी, लेकिन बकाया राशि वह रजिस्ट्री के बाद देने की बात कह रहा है। उसने बताया कि रजिस्ट्री के लिए कई बार वे उसे बोल चुके हैं, लेकिन वह कोई जवाब नहीं दे रहा है। बीते दिवस इसी बात को लेकर उनकी दिन में आपस में बहस हुई। रात को प्लॉट खरीदने वाला ठेकेदार अचानक घर में आ घुसा और दोनों पर कृपाण व तलवार से हमला कर दिया। उनके शोर मचाने पर आसपास के लोगों को आता देखकर हमलावर मौके से भाग गए।

घर में घुसकर वारदात

कालांवाली | गांव लकड़ांवाली निवासी महिला ने पुलिस को दी शिकायत में गांव के ही दो लोगों पर घर में घुसकर उससे दुष्कर्म का प्रयास करने व किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी देने का आरोप लगाया है। पुलिस ने महिला की शिकायत पर केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। गांव लकड़ांवाली निवासी महिला ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि 25 जनवरी शाम को वह घर में अकेली थी। इस दौरान गांव के ही निंद्र व गुरदीप दोनों उसके घर में घुस आए और उसके साथ पहले अश्लील हरकतें की और दुष्कर्म का प्रयास किया। उसके विरोध करने व शोर मचाने पर दोनों उसे जान से मारने की धमकी देते हुए मौके से भाग गए। दो-तीन दिन तो वह डर के मारे चुप रही, लेकिन जब बात हद से बढ़ गई तो उसने परिजनों को घटना बारे बताया। पुलिस ने शिकायत के आधार पर केस दर्ज कर आगामी जांच शुरू कर दी है।

X
Click to listen..