कालांवाली

  • Hindi News
  • Haryana News
  • Kalanwali
  • गेहूं की सरकारी खरीद शुरू पहले दिन 11 हजार क्विंटल की आवक
--Advertisement--

गेहूं की सरकारी खरीद शुरू पहले दिन 11 हजार क्विंटल की आवक

कालांवाली। अनाजमंडी में गेंहू की खरीद करते हुए हैफेड के अधिकारी। भास्कर न्यूज | कालांवाली अनाज मंडी में...

Dainik Bhaskar

Apr 14, 2018, 02:05 AM IST
गेहूं की सरकारी खरीद शुरू पहले दिन 11 हजार क्विंटल की आवक
कालांवाली। अनाजमंडी में गेंहू की खरीद करते हुए हैफेड के अधिकारी।

भास्कर न्यूज | कालांवाली

अनाज मंडी में शुक्रवार को गेहूं की सरकारी खरीद शुरू की गई। खरीद एजेंसी हैफेड व खाद्य आपूर्ति विभाग ने गेहूं की खरीद की। हैफेड द्वारा अतिरिक्त अनाज मंडी में गेहूं की खरीद की गई। जबकि खाद्य आपूर्ति विभाग द्वारा अनाज मंडी में गेहूं की खरीद शुरू की गई। इस मौके पर मार्केट कमेटी के सचिव मेजर सिंह सिंधु, हैफेड के मैनेजर ओमप्रकाश बिश्नोई, मार्किट कमेटी वाइस चेयरमैन ओमप्रकाश बाजपेयी, पूर्व प्रधान जगसीर सिंह,जस्सा सिंह आदि उपस्थित थे।

हैफेड के मैनेजर ओमप्रकाश बिश्नोई ने बताया कि हैफेड द्वारा पहले दिन करीब 8 हजार क्विंटल गेहूं की खरीद की गई। खाद्य आपूर्ति विभाग के निरीक्षक कश्मीरी लाल ने बताया कि विभाग ने आज करीब तीन हजार क्विंटल गेहूं खरीदी। मार्केट कमेटी के सचिव मेजर सिंह सिंधु ने बताया कि कालांवाली में तीन दिन को हैफेड व तीन दिन खाद्य आपूर्ति विभाग गेहूं की खरीद करेगी। इसी तरह सब यार्ड रोडी में मंगलवार, गुरूवार व शनिवार को हैफेड जबकि सोमवार, बुधवार व शुक्रवार को हरियाणा वेयर हाऊस गेहूं की खरीद करेगा। सब यार्ड बड़ागुढ़ा में मंगलवार, गुरूवार व शनिवार को हैफेड व सोमवार, बुधवार व शुक्रवार को हरियाणा वेयर हाउस, ओढ़ां में हैफेड गेहूं की खरीद करेंगी।

खरीद केंद्र फग्गू, कुरंगावाली, कमाल, पन्नीवाला मोटा, सुरतिया,अलीकां, सिंघपुरा व थिराज में हैफेड गेहूं की खरीद करेगी। इसी तरह खरीद केंद्र झोरडरोही में हरियाणा वेयर हाऊस गेहूं की खरीद करेगी।

X
गेहूं की सरकारी खरीद शुरू पहले दिन 11 हजार क्विंटल की आवक
Click to listen..