कालांवाली

  • Hindi News
  • Haryana News
  • Kalanwali
  • लड़कों की 1600 मीटर दौड़ में गुरमीत व लड़कियों की 800 मीटर में जसप्रीत प्रथम
--Advertisement--

लड़कों की 1600 मीटर दौड़ में गुरमीत व लड़कियों की 800 मीटर में जसप्रीत प्रथम

नशा मुक्ति अभियान को लेकर एथलीट मीट भास्कर न्यूज | कालांवाली कालांवाली क्षेत्र में नशा मुक्ति अभियान को लेकर...

Dainik Bhaskar

Apr 10, 2018, 02:25 AM IST
नशा मुक्ति अभियान को लेकर एथलीट मीट

भास्कर न्यूज | कालांवाली

कालांवाली क्षेत्र में नशा मुक्ति अभियान को लेकर हेल्पिंग हेंड ट्रस्ट कालांवाली की ओर से एडीएम बिजेंद्र सिंह हुड्डा की अध्यक्षता में मैराथन दौड़ निकालने के तत्पश्चात एथलीट मीट का आयोजन किया गया।

जिसमें हरियाणा व पंजाब के करीब तीन सौ लड़कों व करीब सौ लड़कियों ने भाग लिया। प्रतियोगिता में लड़कों की 1600 मीटर रेस में गुरमीत सिंह खन्ना व लड़कियों की 800 मीटर रेस में जसप्रीत कौर भाई रूपा बठिंडा ने प्रथम स्थान पाया।

हेल्पिंग हेंड ट्रस्ट के प्रधान लखवीर सिंह ने बताया कि एथलीट मीट में लड़कों की 100 मीटर सीनियर ग्रुप प्रतियोगिता में हिसार के मनजीत सिंह जगलान ने प्रथम, रोहित अमृतसर ने द्वितीय व लाल सिंह लहरागागा ने तृतीय स्थान प्राप्त किया। लड़कों की अंडर-14 रेस में जसप्रीत सिंह ने प्रथम, दीपक सिरसा ने द्वितीय व रमनदीप सिंह रघुआना तृतीय पर रहा। लड़कों की 400 मीटर रेस में हिसार के मनजीत सिंह जगलान ने प्रथम, रोहित बोदेका ने द्वितीय, अमृतपाल सिंह लहरागागा तृतीय रहे। लड़कों की 1600 मीटर रेस में गुरमीत सिंह खन्ना ने प्रथम, बलजिंद्र सिंह ने द्वितीय और बीरपाल सिंह बप्पां ने तृतीय स्थान हासिल किया।

वहीं लड़कियों की 800 मीटर रेस में जसप्रीत कौर भाई रूपा बठिंडा ने प्रथम, मनदीप कौर लकड़ांवाली ने द्वितीय, संदीप कौर लकड़ांवाली ने तृतीय स्थान प्राप्त किया। लड़कियों की 100 मीटर रेस में जसप्रीत कौर बठिंडा प्रथम, राजपाल लकड़ांवाली द्वितीय, बेअंत कौर लकड़ावाली तृतीय रही, जबकि बुजर्गों की 100 मीटर रेस में हरमंदर सिंह असीर ने प्रथम, जगपाल सिंह घुमनकलां ने द्वितीय, कर्मजीत सिंह लेलेवाला ने तृतीय स्थान प्राप्त किया।

X
Click to listen..