• Hindi News
  • Haryana News
  • Kalanwali
  • जुमलों से नहीं नहरी पानी से ही दोगुनी होगी किसानों की आमदनी : सीताराम
--Advertisement--

जुमलों से नहीं नहरी पानी से ही दोगुनी होगी किसानों की आमदनी : सीताराम

एसवाईएल नहर के निर्माण को लेकर इनेलो व बसपा के जेल भरो आंदोलन के लिए मंगलवार को गांवों में जनसंपर्क करते हुए 11 मई को...

Dainik Bhaskar

May 09, 2018, 02:25 AM IST
एसवाईएल नहर के निर्माण को लेकर इनेलो व बसपा के जेल भरो आंदोलन के लिए मंगलवार को गांवों में जनसंपर्क करते हुए 11 मई को सिरसा में आंदोलन के तहत गिरफ्तारियां देने पहुंचने का आह्वान किया। सिरसा प्रभारी सांसद दुष्यंत चौटाला के नेतृत्व में आज व कल भी डबवाली व कालांवाली हलका में इनेलो व बसपा वर्कर इसके लिए डाेर टू डाेर आह्वान करेंगे।

इनेलो नेता पूर्व विधायक डा सीताराम व बसपा नेता लीलूराम अासाखेड़ा ने कहा कि भाजपा सरकार की नीतियों से आमजन परेशानी में हैं और गठबंधन उन्हें इस निकम्मी सरकार से निजात दिलाएगा। उन्होंने गांवों का दौरा करते हुए 11 मई को सरकार के खिलाफ सतलुज यमुना लिंक नहर निर्माण, दादुपुर नलवी नहर निर्माण, मेवात केनाल में पानी की उपलब्धता करवाने के लिए सरकार के खिलाफ प्रदर्शन व गिरफ्तारियां देकर सरकार को जगाने के लिए न्योता दिया। पूर्व विधायक डॉ. सीता राम व बहुजन समाज पार्टी के जिला प्रभारी लीलू राम आसाखेड़ा ने बताया कि भाजपा द्वारा चुनाव के दौरान किए वादे सत्ता में आते ही जुमले बन के रह गए हैं और अब किसानों की आय दोगुनी करने का जुमला भी अा गया है।

X
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..