Hindi News »Haryana »Kalanwali» पेयजल लाइन निर्माण अधर में होने से 1 माह से सप्लाई बाधित

पेयजल लाइन निर्माण अधर में होने से 1 माह से सप्लाई बाधित

गांव कालांवाली के जलघर में मिठड़ी माइनर से डाली जा रही पेयजल पाइपलाइन का कार्य अधर में लटका है। जिससे गांव में...

Bhaskar News Network | Last Modified - May 13, 2018, 02:25 AM IST

पेयजल लाइन निर्माण अधर में होने से 1 माह से सप्लाई बाधित
गांव कालांवाली के जलघर में मिठड़ी माइनर से डाली जा रही पेयजल पाइपलाइन का कार्य अधर में लटका है। जिससे गांव में पिछले करीब एक महीने से पेयजल सप्लाई बाधित है। जिसके रोषस्वरूप गांव के जलघर में शनिवार को हलोपा नेता निर्मल सिंह मलड़ी के नेतृत्व में दर्जनों ग्रामीणों ने एकत्रित होकर सरकार व संबंधित विभाग के खिलाफ रोष जताया।

ग्रामीण जोगा सिंह, कौर सिंह, बलकौर सिंह, पंच मंगा सिंह, सुरेश जोरसिया, गुरमीत सिंह, गुरप्रीत सिंह, सुरेश कुमार, नछत्तर सिंह, पाल सिंह, जगजीत सिंह ने बताया कि विभाग की ओर से गांववासियों को बेहतर पेयजल सुविधा उपलब्ध करवाने के लिए करीब 67 लाख रुपये की लागत से गांव देसूमलकाना स्थित मिठड़ी माइनर से पेयजल पाइपलाइन डाली जा रही थी। जिसका कार्य पिछले करीब 5 महीने से बंद पड़ा है। उधर ग्रामीणों को पेयजल का संकट झेलना पड़ता है।

ग्रामीण बाजार से खरीदकर पानी पीने को मजबूर हैं। विभाग में जेई रामरखा ने ग्रामीणों की समस्या सुनी और कहा कि जलघर में पानी स्टोरेज करके पेयजल सप्लाई दी जाएगी। इसके अलावा उन्होंने कहा कि ठेकेदार की ओर से काम अधर में छोडऩे के चलते दोबारा टेंडर निकाल कर काम शुरू करवा दिया गया है। जल्द ही पेयजल पाइपलाइन का कार्य पूरा करवाकर ग्रामीणों को बेहतर पेयजल सुविधा दी जाएगी।

कालांवाली। पेयजल किल्लत को लेकर जलघर के सामने रोष जताते ग्रामीण।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Kalanwali

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×