• Hindi News
  • Haryana News
  • Kalanwali
  • महिला एएसआई स्कूल की छात्राओं को प्रेरित करके बनाएगी खिलाड़ी
--Advertisement--

महिला एएसआई स्कूल की छात्राओं को प्रेरित करके बनाएगी खिलाड़ी

पुलिस अधीक्षक के निर्देशानुसार अब राजकीय स्कूलों में विद्यार्थियों को खेलों के प्रति जागरूक करने के लिए विशेष...

Dainik Bhaskar

May 11, 2018, 02:35 AM IST
पुलिस अधीक्षक के निर्देशानुसार अब राजकीय स्कूलों में विद्यार्थियों को खेलों के प्रति जागरूक करने के लिए विशेष कदम उठाए जाएंगे। इसी कड़ी में गुरुवार को को हरियाणा पुलिस की हैंडबाल में नेशनल सिल्वर विजेता एएसआई प्रीति ने कालांवाली के राजकीय कन्या विद्यालय में पहुंच कर छात्राओं को खेलों के प्रति जागरूक किया।

इस दौरान उन्होंने बताया कि सिरसा पुलिस अधीक्षक की ओर से ग्रामीण क्षेत्र में लड़कियों को खेलों के प्रति आगे लाने के लिए भरपूर प्रयास किए जा रहें है। जिसके तहत पुलिस अधीक्षक हामिद अख्तर की ओर से उनको तीन स्कूलों की जिम्मेदारी सौंपी गई है जिसके तहत वे हर माह कालांवाली, रोड़ी व बड़ागुढ़ा के स्कूलों में विद्यार्थियों को कोचिंग देकर उनकी छिपी प्रतिभाओं को निखारने का प्रयास करेंगे। उन्होंने बताया कि खेलों से इंसान का शारीरिक व मानसिक रूप से मजबूत बनता है और बीमारियों से दूर रहता है। इस मौके पर युवा नगर पार्षद संदीप वर्मा संजू ने कहा कि प्रशासन द्वारा खेलों को लेकर जो प्रयास किए जा रहें है वह सराहनीय है। इससे छात्राओं का खेलों को लेकर रुझान बढ़ेगा।

उन्होंने कहा कि पालिका प्रशासन द्वारा इसके लिए हर संभव सहयोग किया जाएगा। इस मौके पर भाजपा युवा मोर्चा के जिला सह मीडिया प्रभारी सुनील अहलावत, प्रधानाचार्य हवा सिंह,अध्यापक नेमपाल सिंह, जगशरन सिंह, श्याम जुल्का, कुलदीप शास्त्री, एएसआई चरणजीत सिंह, रामफल, परमजीत कौर, कैलाश रानी आदि थे।

X
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..