• Hindi News
  • Haryana
  • Kalanwali
  • रानियां, कालांवाली में भी हड़ताल पर रहे नप कर्मी
--Advertisement--

रानियां, कालांवाली में भी हड़ताल पर रहे नप कर्मी

Kalanwali News - समस्या का समाधान न होने पर अब सफाई कर्मचारियों ने अनिश्चितकालीन हड़ताल पर जाने का फैसला ले लिया है। हड़ताली...

Dainik Bhaskar

May 12, 2018, 02:40 AM IST
रानियां, कालांवाली में भी हड़ताल पर रहे नप कर्मी
समस्या का समाधान न होने पर अब सफाई कर्मचारियों ने अनिश्चितकालीन हड़ताल पर जाने का फैसला ले लिया है। हड़ताली कर्मचारियों ने सरकार पर वादाखिलाफी करने का आरोप लगाया। इस हड़ताल केे दौरान फायदा ब्रिगेड के कर्मचारी भी शामिल हुए।

नगरपालिका कर्मचारियों व फायर ब्रिगेड कर्मचारियों द्वारा की गई तीन दिवसीय हड़ताल का कोई भी परिणाम न निकलने पर शुक्रवार को दोनों विभागों के कर्मचारी अनिश्चित कालीन हड़ताल पर बैठ गए। कर्मचारियों की इस हड़ताल का समर्थन करने के लिए विभिन्न यूनियन के अलावा ग्रामीण सफाई कर्मचारी भी आए हैं। रानियां में की गई हड़ताल का नेतृत्व ब्लाक अध्यक्ष गुरमेल सिंह ने किया। हड़ताली कर्मचारियों को संबोधित करते हुए ब्लाक अध्यक्ष ने कहा कि प्रदेश भर के सफाई कर्मचारी व फायर ब्रिगेड कर्मचारी अपनी मांगों को लेकर सरकार के खिलाफ धरना प्रदर्शन कर रहे हैं मगर सरकार की ओर से कर्मचारियों की मांगों को लेकर कोई बात नहीं की है। कर्मचारी नेता ने कहा कि सर्वोच्च न्यायालय के आदेशों के बावजूद भी प्रदेश सरकार कर्मचारियों की जायज मांगों की अनदेखी कर रही है। कर्मचारी नेता रणवीर सिंह फगोडिय़ा ने कहा कि सरकार कच्चे कर्मचारियों को पक्का करने की बजाय छंटनी करने का काम कर रही है। उन्होंने कहा कि कर्मचारी अपनी मांगों को लेकर संघर्ष का रास्ता अपनाएंगे। इस अवसर पर सुरेंद्र फायरमैन, सुरेंद्र चालक, मनोज शर्मा, संदीप फायर मैन, सतनाम, गुरमेल सिंह, राकेश कुमार, परमजीत महिला, मनोज शर्मा, गुरदेव सिंह, अशोक कुमार,अनिल कुमार, ममता, मंजू, राजकुमार कोषाध्यक्ष, गुरदेव सिंह, तरसेम मौजूद थे।

X
रानियां, कालांवाली में भी हड़ताल पर रहे नप कर्मी
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..