• Home
  • Haryana News
  • Kalanwali
  • सभी विधानसभा सीटों पर चुनाव लड़ेगी आम आदमी पार्टी : जयहिंद
--Advertisement--

सभी विधानसभा सीटों पर चुनाव लड़ेगी आम आदमी पार्टी : जयहिंद

आम आदमी पार्टी आगामी विधानसभा चुनाव में प्रदेश की सभी सीटों पर चुनाव लड़ेगी। आम आदमी पार्टी के चुनाव मैदान में आने...

Danik Bhaskar | May 08, 2018, 02:40 AM IST
आम आदमी पार्टी आगामी विधानसभा चुनाव में प्रदेश की सभी सीटों पर चुनाव लड़ेगी। आम आदमी पार्टी के चुनाव मैदान में आने सभी विपक्षी पाटियों की नींद उड़ गई है। यह बात पार्टी के प्रदेशाध्यक्ष नवीन जय हिंद ने कालांवाली में जगदेव सिंह सिंधू के निवास पर कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कही। इस मौके पर वीर सिंह, मेजर सिंह, महेश कुमार उपस्थित थे।

उन्होंने कहा कि दिल्ली में केजरीवाल सरकार की ओर से जनता को निशुल्क 20 हजार लीटर पानी, 24 घंटे 2 रुपये प्रति यूनिट बिजली दी जा रही है जबकि हरियाणा में सात रुपये बिजली की यूनिट के दाम वसूले जा रहे है। इसके अलावा मोहल्लों में क्लीनिक, सरकारी स्कूलों में निजी स्कूलों जैसी सुविधा उपलब्ध करवाई जा रही है। किसानों को खराब फसल का 20 हजार प्रति एकड़ का मुआवजा दिया गया जोकि सबसे ज्यादा है। शहीद के परिवार को एक करोड़ रुपये दिए जा रहे है।

उन्होंने भाजपा सरकार पर वादा खिलाफी का आरोप लगाते हुए कहा कि भाजपा ने प्रदेश की जनता के साथ धोखा किया है भाजपा ने अपने चार वर्ष के शासन में कोई भी वायदा पूरा नहीं किया। उन्होंने कांग्रेस, भाजपा व इनेलो को सीबीआई का नाम देते हुए कहा कि तीनों पाटियों की सरकार ने अपने शासन में जनता को लूटने का कार्य किया है न कि देश का भला किया है।