• Home
  • Haryana News
  • Kalanwali
  • कालांवाली में पेयजल संकट से परेशान लोगों ने टैंकर सप्लाई की मांग उठाई
--Advertisement--

कालांवाली में पेयजल संकट से परेशान लोगों ने टैंकर सप्लाई की मांग उठाई

गर्मी का मौसम शुरू होती ही शहर में पेयजल किल्लत गहराने लगी है। जिसके समाधान की मांग को लेकर निर्मल सोच चैरिटेबल...

Danik Bhaskar | Apr 26, 2018, 02:45 AM IST
गर्मी का मौसम शुरू होती ही शहर में पेयजल किल्लत गहराने लगी है। जिसके समाधान की मांग को लेकर निर्मल सोच चैरिटेबल ट्रस्ट के संयोजक निर्मल सिंह मलड़ी की अध्यक्षता में शहरवासियों ने एकत्रित होकर नगरपालिका सचिव के नाम जेई सुरेंद्र कुमार को ज्ञापन सौंपा और शहर में पानी के टैंकर मुहैया करवाकर पेयजल किल्लत को दूर करने की मांग की है।

इस दौरान निर्मल सोच ट्रस्ट के संयोजक निर्मल सिंह मलड़ीानवाधिकार मिशन के जिला महासचिव कृष्ण जिंदल, न्यू आढ़ती एसोसिएशन के प्रधान प्रदीप जैन, पूर्व पार्षद वेद प्रकाश झंडूका, निम्मा कालांवाली, निहाल सिंह, बंटी चंदन, बलकरण सिंह , इंद्रजीत निक्कू, अजय बिन्नू, रोहित, मनी सिंह, सोना मित्तल ने बताया कि गर्मी के मौसम में नहरबंदी व भाखड़ा का मोगा ना बढ़ाए जाने के चलते आमजन को पेयजल किल्लत का सामना करना पड़ता है। हर बार की तरह इस बार भी शहरवासियों को पेयजल किल्लत से जूझना पड़ रहा है। पेयजल किल्लत के चलते झुग्गी झोपड़ी में रहने वाले गरीब परिवारों को पेयजल की भारी दिक्कत पेश आती है और उन्हें काफी दूर से पानी लेकर आना पड़ता है। इसके अलावा बेसहारा पशुओं को भी पानी की कमी महसूस होती है।

हालांकि समाजसेवी लोगों की ओर से बेसहारा पशुओं के लिए पानी की टंकियों का प्रबंध किया हुआ है, लेकिन गर्मी के मौसम में पानी की किल्लत से टंकियां खाली पड़ी हैं। उन्होंने नगरपालिका सचिव के नाम जेई सुरेंद्र सिंह को ज्ञापन सौंपकर शहर में पानी के पांच टैंकर मुहैया करवाने की मांग की है।

कालांवाली। पेयजल किल्लत की मांग को लेकर नगरपालिका के जेई को ज्ञापन सौंपते हुए निर्मल सिंह मलड़ी व अन्य।