• Hindi News
  • Haryana
  • Kanina
  • सौंदर्यीकरण प्रतियोगिता में नांगल मोहनपुर स्कूल को जिला स्तर पर मिला प्रथम स्थान
--Advertisement--

सौंदर्यीकरण प्रतियोगिता में नांगल मोहनपुर स्कूल को जिला स्तर पर मिला प्रथम स्थान

Kanina News - कनीना | गांव नांगल मोहनपुर के राजकीय माध्यमिक विद्यालय ने हरियाणा शिक्षा विभाग की ओर से आयोजित स्कूल सौंदर्यीकरण...

Dainik Bhaskar

Apr 02, 2018, 02:25 AM IST
सौंदर्यीकरण प्रतियोगिता में नांगल मोहनपुर स्कूल को जिला स्तर पर मिला प्रथम स्थान
कनीना | गांव नांगल मोहनपुर के राजकीय माध्यमिक विद्यालय ने हरियाणा शिक्षा विभाग की ओर से आयोजित स्कूल सौंदर्यीकरण प्रतियोगिता में जिला स्तर पर प्रथम स्थान हासिल किया है।

जानकारी देते हुए मुख्य अध्यापक कुलदीप यादव ने बताया कि शिक्षा विभाग द्वारा यह प्रतियोगिता प्राइमरी मिडिल, हाई स्कूल व सीनियर सेकेंडरी स्कूल स्तर पर आयोजित की गई थी। इसमें स्कूल की साफ-सफाई, पेड़-पौधे, खेल का मैदान, पुस्तकालय, संगणक, विज्ञान कक्ष, मिड डे मील रसोई, शौचालय, पीने के पानी की समुचित व्यवस्था की विभिन्न स्तर पर बारीकी से समीक्षा की गई थी। इसमें राजकीय माध्यमिक विद्यालय नांगल मोहनपुर ने सभी मापदंडों पर खरा उतरते हुए जिले में प्रथम स्थान प्राप्त किया इस अवसर पर मुख्य अध्यापक व समस्त स्टाफ सदस्यों ने विद्यार्थियों को बधाई देते हुए स्वच्छ अभियान में सक्रियता से भाग लेने के लिए प्रेरित किया। उन्होंने बताया कि इससे पहले भी इसी स्कूल के सात छात्रों ने एनएमएमएस परीक्षा में सफलता प्राप्त कर स्कूल का नाम रोशन किया था। इस मौके पर मास्टर धर्मवीर सिंह, रमेश पीटीआई, ईश्वर शास्त्री, फूल सिंह सहित समस्त स्टाफ मौजूद था।

नारनौल. ओमप्रकाश आर्य को सम्मानित करते आर्य समाज के पदाधिकारी ।

X
सौंदर्यीकरण प्रतियोगिता में नांगल मोहनपुर स्कूल को जिला स्तर पर मिला प्रथम स्थान
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..