• Hindi News
  • Haryana
  • Kanina
  • 1 किलो 100 ग्राम गांजा के साथ युवक गिरफ्तार
--Advertisement--

1 किलो 100 ग्राम गांजा के साथ युवक गिरफ्तार

Dainik Bhaskar

Apr 02, 2018, 02:30 AM IST

Kanina News - नारनौल | पुलिस ने नारनौल निवासी परमजीत उर्फ सोनू पुत्र हरजीत सिंह उर्फ मंगू को शनिवार देर शाम शहर के गोबिंद टाकीज...

1 किलो 100 ग्राम गांजा के साथ युवक गिरफ्तार
नारनौल | पुलिस ने नारनौल निवासी परमजीत उर्फ सोनू पुत्र हरजीत सिंह उर्फ मंगू को शनिवार देर शाम शहर के गोबिंद टाकीज चामुंडा देवी मंदिर गली से एक किलो, 100 ग्राम गांजा समेत गिरफ्तार किया है। पुलिस ने इस मामले में कार्रवाई करते हुए आरोपी के खिलाफ मादक पदार्थ अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर ड्यूटी मजिस्ट्रेट नारनौल की अदालत में पेश किया। ड्यूटी मजिस्ट्रेट ने इस मामले में सुनवाई करते हुए आरोपी को 14 दिन के लिए न्यायिक हिरासत नसीबपुर जेल भेज दिया।

ओल्ड चौकी इंचार्ज सतीश कुमार को सूचना मिली कि आरोपी परमजीत राजस्थान से गांजा लाकर मोहल्ले में बेचता है, जो अब राजस्थान में गांजा लेने गया हैं। सूचना मिलते ही आरोपी को पकड़ने के लिए एएसआई सतीश, एएसआई जयपाल, एसआई अभयसिंह, एचसी राकेश के साथ मोहल्ला नारनौल पहुंचे। जहां आरोपी अपनी स्कूटी के साथ खड़ा था। पुलिस ने उसे पकड़कर स्कूटी की तलाशी ली तो डिग्गी से एक किलो 100 ग्राम गांजा बरामद हुआ। ज्ञात रहे कि आरोपी का पिता हरजीत सिंह उर्फ महेंद्र उर्फ मंगू के खिलाफ भी गांजा बेचते हुए कई मुकदमे दर्ज है। जिसमें आरोपी मंगू को एक मुकदमे में न्यायालय नारनौल से 5 वर्ष की सजा हुई थी, मंगू उच्च न्यायालय से जमानत पर था और जमानत पर आने के बाद पिछले माह 9 मार्च को आरोपी मंगू चामुंडा देवी मंदिर के पास से गांजा की पुड़िया बनाकर बेचते हुए फिर पुलिस ने गिरफ्तार किया था।

X
1 किलो 100 ग्राम गांजा के साथ युवक गिरफ्तार
Astrology

Recommended

Click to listen..