Hindi News »Haryana News »Kanina» बाघोत धाम डकैती मामला; आरोपियों पर 5 लाख का इनाम, सूचना के लिए नंबर जारी

बाघोत धाम डकैती मामला; आरोपियों पर 5 लाख का इनाम, सूचना के लिए नंबर जारी

Bhaskar News Network | Last Modified - Feb 02, 2018, 04:15 AM IST

कनीना के नजदीक बाघोत धाम के शिव मंदिर में हुई डकैती के आरोपियों का पता बताने वाले को महेंद्रगढ़ पुलिस ने 5 लाख रुपए...
कनीना के नजदीक बाघोत धाम के शिव मंदिर में हुई डकैती के आरोपियों का पता बताने वाले को महेंद्रगढ़ पुलिस ने 5 लाख रुपए इनाम देने की घोषणा की है। यह जानकारी गुरुवार को एसपी कमलदीप गोयल ने पत्रकारवार्ता में दी। उन्होंने कहा कि 11-12 जनवरी की रात हुई इस डकैती में 10 से अधिक अज्ञात व्यक्तियों पर केस दर्ज करने के बाद पुलिस ने हरियाणा के अनेक जिलों और राजस्थान तथा यूपी में भी टीमें भेज कर आरोपियों की पहचान करने की कोशिश की है। चश्मदीद गवाहों के अनुसार उस रात जिन लोगों ने मंदिर में इस वारदात को अंजाम देने वालों के बारे में बताया उनकी बोली से वे पलवल और मेवात क्षेत्र के रहने वाले लग रहे थे, लेकिन अपराधियों की पहचान नहीं हो पाई है। उन्होंने बताया कि डाडम में पिछले दिनों हुई चोरी की घटना से बाघोत मामले में कुछ समानता दिखाई दे रही है।

इसलिए हमने दादरी और झज्जर जिले में भी फोकस किया हुआ है। एसपी ने कहा कि बाघोत धाम डकैती में अपराधी सवा किलो सोने का सांप, चांदी व नकदी ले गए। इसलिए उनकी पहचान के लिए जन सहयोग जरूरी है। जो भी इस मामले में पुलिस की सहायता करेगा, उसे 5 लाख रुपए का इनाम दिया जाएगा तथा उसका नाम व पता उजागर नहीं किया जाएगा। उन्होंने बताया कि बदमाशों की पहचान व डकैती संबंधी जानकारी उनके मोबाइल नंबर 7056606000 के अलावा कनीना थाने के एसएचओ 7056600617 तथा सीआईए नारनौल इंचार्ज 7056600608 पर दी जा सकती है।

11-12 जनवरी की रात 10 से अधिक अज्ञात बदमाशों ने की थ वारदता, महंत व पुजारी को बंधक बनाकर डकैत सवा किलो सोने का शेषनाग व चांदी के छत्र ले गए थे

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Kanina News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: बाघोत धाम डकैती मामला; आरोपियों पर 5 लाख का इनाम, सूचना के लिए नंबर जारी
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

Stories You May be Interested in

      More From Kanina

        Trending

        Live Hindi News

        0
        ×