--Advertisement--

एनएसयूआई ने फूंका अभाविप का पुतला

Karnal News - करनाल. सीबीएसई परीक्षा के प्रश्नपत्र लीक मामले में कमेटी चौक पर अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद का पुतला फूंकते...

Dainik Bhaskar

Apr 01, 2018, 02:25 AM IST
एनएसयूआई ने फूंका अभाविप का पुतला
करनाल. सीबीएसई परीक्षा के प्रश्नपत्र लीक मामले में कमेटी चौक पर अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद का पुतला फूंकते एनएसयूआई के सदस्य।

भास्कर न्यूज | करनाल

कांग्रेस के छात्र संगठन एनएसयूआई ने कमेटी चौक पर अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद का पुतला फूंका। सीबीएसई परीक्षा के प्रश्नपत्र लीक मामले में झारखंड में पुलिस ने अभाविप के जिला संयोजक को हिरासत में लिया है।

एनएसयूआई से जुड़े छात्रों ने कहा कि देश के लाखों छात्र-छात्राओं के हितों से खिलवाड़ करने में अभाविप ने साजिश की है, जोकि निंदनीय है। इस मौके पर एनएसयूआई के प्रदेश महासचिव साहिल शर्मा ने कहा कि सीबीएसई ने परीक्षा दोबारा करने का फैसला लिया है, जोकि सरासर गलत है। इसमें छात्र-छात्राओं का कोई दोष नहीं है। सीबीएसई छात्रों के हित में फैसला ले और दोषियों के खिलाफ सरकार की ओर से कड़ी कार्रवाई की जानी चाहिए। साहिल ने कहा कि अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद छात्रों के साथ धोखा कर रही है। इस अवसर पर साहिल शर्मा, अनुज जैसवाल, अभिषेक सिरसी, शैंकी तितोरिया, पवन शर्मा, लवकेश कुमार, मोहित कुमार, लवीश गौतम, कार्तिक गौतम व अखिल आदि मौजूद रहे।

X
एनएसयूआई ने फूंका अभाविप का पुतला
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..