• Hindi News
  • Haryana
  • Karnal
  • दूसरे की जगह पेपर दे रहा था, पुलिस आई तो भागा
--Advertisement--

दूसरे की जगह पेपर दे रहा था, पुलिस आई तो भागा

Karnal News - करनाल. बांसो गेट पर राजकीय स्कूल में दूसरे की जगह पेपर देने की सूचना पर छानबीन करते हुए पुलिस कर्मचारी। भास्कर...

Dainik Bhaskar

Apr 01, 2018, 02:30 AM IST
दूसरे की जगह पेपर दे रहा था, पुलिस आई तो भागा
करनाल. बांसो गेट पर राजकीय स्कूल में दूसरे की जगह पेपर देने की सूचना पर छानबीन करते हुए पुलिस कर्मचारी।

भास्कर न्यूज| करनाल

शहर के बांसो गेट स्थित गवर्नमेंट स्कूल में दूसरे के स्थान पर परीक्षा देने की सूचना पर सिटी थाना पुलिस ने रेड की। इस दौरान पेपर दे रहा युवक फरार हो गया, जबकि जिसका पेपर था वह स्कूल से बाहर पकड़ा गया। पुलिस मामले की जांच कर रही है। हरियाणा बोर्ड के करनाल सुपरिंटेंडेंट जगदीश ने बताया कि रायपुरा रोड़ान के स्कूल से एक लड़के को 10वीं कक्षा के संस्कृत के पेपर में पकड़ा है। पुलिस ने बताया कि गांव मंचूरी वासी का दिल्ली ओपन बोर्ड की 10वीं कक्षा का पेपर था। पुलिस को दूसरे के स्थान पर परीक्षा देने की सूचना मिली। पुलिस ने केंद्र में जाकर छानबीन की तो मौका पाकर आरोपी युवक फरार हो गया। जिस युवक का पेपर था उसको बाहर से पकड़ लिया। सिटी थाना से जांच अधिकारी लक्ष्मण सिंह ने बताया कि आरोपियों के खिलाफ धोखाधड़ी सहित विभिन्न धाराओं के तहत केस दर्ज कर किया है।

पेपर लीक मामले में क्राइम

ब्रांच टीम ने की छानबीन

करनाल|सीबीएससी पेपर लीक मामले में शनिवार को करनाल में दिल्ली क्राइम ब्रांच की टीम पहुंची। उन्होंने स्कूलों में छानबीन की। टीम आने से कई स्कूल बार-बार अपडेट लेते रहे। टीम ने कई स्कूलों में संदिग्ध छात्रों से पूछताछ की।

X
दूसरे की जगह पेपर दे रहा था, पुलिस आई तो भागा
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..