पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • National
  • Karnal News Haryana News 1 Day Ago Some People Had Threatened The Second Day The Deadbody Was Found

1 दिन पहले कुछ लोगों ने दी थी धमकी, दूसरे दिन युवक की डेडबॉडी मिली

2 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
करनाल. पोस्टमार्टम हाउस पर खड़े धर्म सिंह के परिजन।

भास्कर न्यूज | करनाल

युवती को बाय-बाय करने के संदेह में हुए झगड़े के बाद कलवेहड़ी गांव के युवक धर्मसिंह की संदिग्ध हालात में मौत हो गई। उसकी डेडबॉडी बुधवार को सेक्टर-32 के नजदीक मिली है। पीड़ितों ने झगड़ा करने वालों पर हत्या करने का आरोप लगाया। पुलिस ने आत्महत्या के लिए मजबूर करने के अाराेप में 8 पर केस दर्ज कर लिया है।

कल्पना चावला राजकीय मेडिकल काॅलेज से शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया। गांव कलवेहड़ी के धर्मसिंह (26) का शव सेक्टर 32 के पास संदिग्ध परिस्थितियों में पड़ा हुआ मिला। घटना की सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची और कार्रवाई शुरू कर दी। मृतक के भाई कर्म सिंह ने बताया कि उसका भाई धर्मसिंह प्राइवेट जॉब करता था। उसने अमृत चखा हुअा है। भाई बस में जाने वाले स्कूली बच्चों को हाथ हिलाकर बाय-बाय करता था। मंगलवार को वह खड़ा होकर ऐसे ही स्कूल बच्चों की बस को बाय-बाय कर रहा था। इस दौरान एक युवती वहां से गुजरी और उसने समझा कि उसको बाय-बाय कर रहा है। युवती ने यह बात अपने परिजनों को बता दी। आरोप है कि लड़की के परिजन उनके घर पर आकर गाली गलाैज कर उसके भाई को जान से मारने की धमकी देकर गए। इसके बाद उसके भाई का शव सेक्टर-32 से बरामद हुआ। आरोप है कि उसके भाई की हत्या की गई है।

धर्म सिंह की फाइल फोटो।

परिजनों की शिकायत मिली है

परिजनों का आरो प है कि कुछ लोगों ने उसके घर पर आकर धर्म सिंह को धमकी दी है। बुधवार काे सेक्टर 32 के पास युवक का शव मिला है। परिजनों ने शिकायत दी है। 8 लोगों पर आत्महत्या के लिए मजबूर करने का केस दर्ज किया है। मामले की जांच चल रही है। -जयनारायण, इंचार्ज, सेक्टर-6 पुलिस चौकी, करनाल।

खबरें और भी हैं...