--Advertisement--

‘बेटियों को आगे बढ़ाने के लिए खेलों में भागीदारी जरूरी’

Karnal News - पंचायती युवा क्रीड़ा खेल अभियान के समारोह में मुख्य अतिथि जिला ब्राह्मण धर्मशाला सभा के प्रधान सुरेंद्र बडौता...

Dainik Bhaskar

Jan 14, 2019, 03:31 AM IST
Karnal News - haryana news 39participation in sports is essential to pursue daughters39
पंचायती युवा क्रीड़ा खेल अभियान के समारोह में मुख्य अतिथि जिला ब्राह्मण धर्मशाला सभा के प्रधान सुरेंद्र बडौता पहुंचे। प्रधान सुरेंद्र बडौता ने कहा कि युवा ही देश का भविष्य है और युवाओं को नशे से दूर रहकर समाज और राष्ट्र के विकास में अपना योगदान देना चाहिए। लड़कियों की भागीदारी भी खेलों में बहुत महत्वपूर्ण है, ताकि समाज में बेटियों को भी आगे बढ़ाया जा सके। पुलिस चौकी रंबा के इंचार्ज नरेंद्र कुमार ने हाथ उठाकर शपथ दिलाई कि ‘‘ना नशा करेंगे न नशा करने देंगे’’ क्योंकि नशा वह अंधकार है जो खिलाड़ियों के जीवन में रोशनी की जगह अंधकार कर देता।

एडवोकेट मनोज सचदेवा ने भी खिलाडिय़ों का हौसला बढ़ाते हुए उनके उज्जवल भविष्य की कामना की और इस तरह आगे बढ़ने की प्रेरणा दी। इस अवसर पर विनोद कुमार, परमिंदर सिंह विर्क, नवजोत सिंह संधू, अजय मलिक, अंजू, राजेश प्रहार, कोच कर्मजीत बॉक्सिंग आदि मौजूद रहे। हॉकी में सोनीपत की टीम प्रथम, खो-खो में यूपी की अंडर 14 आयुवर्ग में गल्र्स प्रथम रही। बास्केट बाल में अंडर -19 में सोनीपत प्रथम रही। करनाल के खिलाड़ी रूबल ने 1500, 400 व 800 मीटर तीनों में गोल्ड मेडल जीते। लॉग जंप, ट्रिपल जंप और 200 मीटर दौड़ में राजस्थान के तोता राम ने 3 गोल्ड जीते। 100 मीटर दौड़ व ताइक्वांडो में मीनी ने 2 गोल्ड जीते।

करनाल. पंचायती युवा क्रीड़ा खेल अभियान के समापन समारोह पर खिलाड़यों को किया सम्मानित।

X
Karnal News - haryana news 39participation in sports is essential to pursue daughters39
Astrology

Recommended

Click to listen..