करनाल की शिव काॅलोनी से लापता 4 बच्चे दिल्ली में मिले

Karnal News - करनाल | तीन दिन से संदिग्ध परिस्थितियों में लापता 4 बच्चे दिल्ली से मिल गए हैं। पुलिस ने बच्चों को परिजनों को साैंप...

Bhaskar News Network

Jul 14, 2019, 08:05 AM IST
Karnal News - haryana news 4 children missing from karnal39s shiv kaloni meet in delhi
करनाल | तीन दिन से संदिग्ध परिस्थितियों में लापता 4 बच्चे दिल्ली से मिल गए हैं। पुलिस ने बच्चों को परिजनों को साैंप दिया है। 11 जुलाई को देर रात थाना शहर करनाल में कृष्ण कुमार ने शिकायत दी थी कि उसका बेटा साहिल उम्र करीब (15) और उसके तीन अन्य साथी इंद्रजीत (14), सुरजीत (12) और लवली (14) संदिग्ध परिस्थितियों में लापता हो गए हैं। जिनकी शाम से काफी तलाश की जा चुकी है, लेकिन उनके बारे में कहीं भी पता नहीं चला।

एएसआई गुलविंद्र सिंह की अध्यक्षता में एक विशेष टीम का गठन कर बच्चों की तलाश शुरू की गई। जांच के दौरान सभी पहलुओं को जोड़ा गया। बच्चों के अन्य साथियों व जान पहचान वालों से बात की गई। किस-किस ने उन्हें कहां-कहां देखा था, क्या-क्या बात उनके साथ की और क्या कार्य कर रहे थे। इन सब बातों को जोड़कर उन्हें जानकारी प्राप्त हुई कि चारों बच्चे दिल्ली घूमने जाने की बात कर रहे थे, जो उन्होंने दिल्ली में रह रहे उनके परिजनों की मदद से बच्चों की तलाश शुरू की। टीम ने बच्चों को वहां से लेकर परिजनों को साैंप दिया है।

X
Karnal News - haryana news 4 children missing from karnal39s shiv kaloni meet in delhi
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना