टिकट घोटाले से रोडवेज को हुआ बड़ा नुकसान

Karnal News - रोडवेज कर्मचारियों की तालमेल कमेटी ने टिकट घोटाले की विजिलेंस जांच करवाने की मांग की है। कमेटी के सदस्य आज...

Bhaskar News Network

May 22, 2019, 08:10 AM IST
Karnal News - haryana news big loss to roadway from ticket scam
रोडवेज कर्मचारियों की तालमेल कमेटी ने टिकट घोटाले की विजिलेंस जांच करवाने की मांग की है। कमेटी के सदस्य आज महाप्रबंधक से मिले और उन्हें रोडवेज कर्मचारियों की समस्याओं व मांगों से अवगत करवाया।

समस्याएं हल करने का आश्वासन मिलने के बाद कर्मचारियों ने 22 मई के प्रदर्शन को स्थगित करने का ऐलान किया। कर्मचारी नेताओं ने कहा कि 19 दिन की हड़ताल के दौरान आउट सोर्सिंग पर लगाए चालकों परिचालकों से हुए लेनदेन की भी जांच की जाए। घोटाले से विभाग को बड़ा नुकसान हुआ है। एक तरफ अधिकारी कर्मचारियों का शोषण करते हैं और दूसरी ओर बड़ा घोटाले को अंजाम दे दिया गया। कर्मचारी नेताओं ने कहा कि असंध रूट पर प्राइवेट बसों को ज्यादा समय दिया गया है, जबकि सरकारी बसों का समय कम कर दिया गया है। अधिकारी इस पर ध्यान दें। विभाग के नुकसान को दूर करने के लिए सरकारी बसें ज्यादा से ज्यादा चलाई जाएं।

कोई कदम नहीं उठाया गया तो कर्मचारी आंदोलन करने पर मजबूर होंगे। इस अवसर पर डिपो प्रधान सुखविंद्र, काला राणा, कृपाल सिंह लाडी, अशोक मान, राकेश, कमल मान, सुरेश कैशियर, वरिष्ठ उप राज्य प्रधान सुरेश लाठर, राज्य महासचिव कर्मबीर नरवाल, उप महासचिव सुरेश प्रजापति, डिपो चेयरमैन ईश्वर सिंह व दिलबाग सिंह मौजूद थे।

X
Karnal News - haryana news big loss to roadway from ticket scam
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना