केबल आॅपरेटर एसो. ने केबल मालिक का फूंका पुतला

Bhaskar News Network

Jun 14, 2019, 08:00 AM IST

Karnal News - करनाल | शहरी एवं ग्रामीण केबल आॅपरेटर एसोसिएशन ने केबल मालिक की मनमानी के विरोध में कमेटी चौक पर पुतला जलाया। इसके...

Karnal News - haryana news cable operator aso blasted cable owner
करनाल | शहरी एवं ग्रामीण केबल आॅपरेटर एसोसिएशन ने केबल मालिक की मनमानी के विरोध में कमेटी चौक पर पुतला जलाया। इसके बाद लघु सचिवालय पहुंचकर एडीसी के माध्यम से सीएम को ज्ञापन भेजा।

प्रधान सुभाष, सचिव महेश, श्याम भाटिया और जगमाल ने कहा कि केबल आॅपरेटरों का गुजारा केबल के कारोबार से चलता है। लेकिन शहर में कुछ लोग बादल ग्रुप की फास्ट वे केबल लेकर आएं हैं। ये लोग पुरानी केबल बंद करना चाहते हैं। पुराने आॅपरेटरों को कहा जा रहा है कि फास्ट वे केबल ही चलानी पड़ेगी। उन्हें आए दिन धमकाया जा रहा है और जबरदस्ती शहर में अपनी केबल चला रहे हैं। केबल आॅपरेटरों का अारोप है कि शहर के कुछ लोगांें फास्ट वे केबल चला रहे हैं। इससे उनका काफी नुकसान हो गया है। सीएम को भेजे ज्ञापन में उन्होंने न्याय दिलाने की मांग की है। मेयर का चुनाव लड़ चुकी आशा वधवा ने आरोप लगाते हुए कहा कि शहर में अभिव्यक्ति की आजादी का माहौल खत्म किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि प्रजातंत्र में विपक्ष का मजबूत होना आवश्यक है। यदि विपक्ष मजबूत नहीं होगा तो सत्ता पक्ष अपनी मनमानी करने से बाज नहीं आएगा। उन्होंने बताया कि सत्ता पक्ष की मनमानी के खिलाफ ही आज सिटी केबल के केबल आपरेटर यूनियन की ओर से कमेटी चौक पर पुतला फूंका गया। केबल ऑपरेटरों को न्याय मिलना चाहिए। कुछ लोगों की मनमानी नहीं चलनी चाहिए।

करनाल. कमेटी चौक पर केबल मालिक का पुतला फूंकते केबल आॅपरेटर यूनियन के सदस्य।

करनाल में केबल पर बड़ी राजनीति

X
Karnal News - haryana news cable operator aso blasted cable owner
COMMENT